Logo
July 13 2024 10:36 PM

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने एक्सीडेंट में घायल महिला को हॉस्पिटल पहुंचाया

Posted at: Jul 10 , 2024 by Dilersamachar 9297

दिलेर समाचार, मुंबई. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल रोड पर एक महिला का एक्सीडेंट हो गया था, तभी वहां से सीएम का कनवॉय गुजर रहा था. एकनाथ शिंदे ने इस हादसे के बाद पीड़ित और घायल महिला को रोड पर बैठे देखा और अपने वीआईपी स्टेटस व सुरक्षा की परवाह किए बिना इंसानियत की मिसाल कायम की.

सीएम शिंदे ने अपनी कार से खुद उतर कर महिला की मदद की. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह सड़क के पास बनी पटरी पर बैठी इस परेशान महिला के पास गए हैं और पूछ रहे हैं कि क्या हुआ. आसपास खड़े लोगों ने इस वाकये का वीडियो बना लिया. महिला के साथ अन्य शख्स को भी चोट लगी है. इसी बीच एक एम्बुलेंस आती है जिसमें घायलों को बिठाया जाता है. सीएम इस पूरे समय साथ देखे जा सकते हैं और अधिकारियों को कुछ निर्देश भी देते देखे जा रहे हैं.

वैसे हाल ही में मुख्यमंत्री शिंदे ने मुंबई के वर्ली इलाके में हुई BMW हिट-एंड-रन घटना को लेकर कहा कि इस मामले में सख्त कदम उठाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि कोई भी नेता कितना भी अमीर क्यों न हो, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़े: समाज सेवा के क्षेत्र में ऐसी संस्थाएँ बहुत कम हैं जो अपनी स्थापना के 50 वर्ष पूरे करती हैं : महामहिम निवर्तमान राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविन्द

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED