Logo
April 20 2024 02:01 AM

Maharashtra Lockdown: महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगना तय, बस मियाद पर हो रहा मंथन

Posted at: Apr 12 , 2021 by Dilersamachar 10819

दिलेर समाचार, मुंबई. कोरोना वायरस के लगातार आ रहे मामलों के बीच महाराष्ट्र सरकार आज फुल लॉकडाउन (Maharashtra Lockdown) लगाने का फैसला ले सकती है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) राज्य में तालाबंदी को लेकर सरकारी अधिकारियों, टास्क फोर्स, ट्रेडर्स और अन्य के साथ कई दौर की बैठक कर रहे हैं. मुख्यमंत्री वित्त विभाग के साथ एक बैठक में भी हिस्सा लेंगे. ऐसी भी संभावना है कि वह इस मामले में कैबिनेट बैठक करेंगे. बैठकों की श्रृंखला के बाद फुल लॉकडाउन को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है.

इससे पहले सीएम उद्धव ठाकरे सुबह 11 बजे एक अहम मीटिंग कर रहे हैं. इसमें ऑक्सीजन क्षमता बढ़ाने, तरल ऑक्सीजन, विद्युत शवदाह गृह स्थापित करने के बारे में चर्चा हो रही है. वहीं, वित्त विभाग की बैठक में चर्चा की जाएगी कि क्या मजदूरों और गरीब वर्गों को कोई वित्तीय मदद दी जा सकती है. इस बैठक में डिप्टी सीएम और राज्य के वित्त मंत्री अजीत पवार भी मौजूद रहेंगे. इसके बाद व्यापारियों के साथ भी एक मीटिंग होगी.

ये भी पढ़े: Big Breaking News : कोरोना के बढ़ते खतरे को देखकर CM केजरीवाल 12 बजे करेंगे जरूरी बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED