Logo
June 19 2021 06:54 PM

महाराष्ट्र: 8 साल के बच्चे से कराया गया कोरोना मरीजों का टॉयलेट साफ

Posted at: Jun 3 , 2021 by Dilersamachar 10173

दिलेर समाचार, मुंबई. महाराष्‍ट्र के बुलढाणा में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 8 साल के बच्‍चे से आइसोलेशन सेंटर  में रह रहे कोरोना मरीजों का टॉयलेट साफ कराया गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने पंचायत समिति के अधिकारी को निलंबित कर दिया है.

मामला महाराष्‍ट्र के बुलढाणा का है. यहां के मरोड़ गांव में प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला परिषदीय स्‍कूल को आइसोलेशन सेंटर में बदल दिया है. इसमें कई कोरोना मरीज रह रहे हैं. इस बीच गांव समिति को जानकारी हुई कि जिलाधिकारी इस सेंटर के निरीक्षण के लिए आ रहे हैं.

लेकिन इस दौरान वहां का टॉयलेट गंदा था और कोई साफ करने वाला नहीं था. ऐसे में गांव समिति के एक अफसर ने 8 साल बच्‍चे को धमकाकर उससे टॉयलेट साफ कराना शुरू कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि वह पीछे से मराठी भाषा में उसे निर्देश भी दे रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बच्‍चे का कहना है कि टॉयलेट साफ करने के बदले उसे 50 रुपये दिए गए थे. उसे टॉयलेट की सफाई करने के लिए लकड़ी से मारने की धमकी दी गई थी. उस अफसर को अब निलंबित कर दिया गया है.

ये भी पढ़े: डोमिनिका में मेहुल चोकसी की जमानत याचिका रद्द


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED