Logo
April 18 2024 11:31 AM

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ताट परवीन के खिलाफ यूपी पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Posted at: May 8 , 2023 by Dilersamachar 9684

दिलेर समाचार, माफिया अतीक अहमद की फरार पत्नी शाइस्ता परवीन के ख‍िलाफ यूपी पुल‍िस ने बड़ी कार्रवाई की है. प्रयागराज पुलिस ने शाइस्ता परवीन को माफिया करार दिया है. पुलिस ने अपनी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी लिखा है. एफआईआर में यह भी लिखा गया है कि शाइस्ता परवीन अपने साथ शूटर रखती है. आपको बता दें क‍ि उमेश पाल शूट आउट केस में नामजद आरोपी और पांच लाख रुपए के इनामी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है.

बताया जा रहा है कि प्रयागराज के धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने 2 मई को अपने ही थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई थी. शाइस्ता परवीन अपने बेटे असद के जिस दोस्त आतिन जफर के घर रुकी थी उसके घर में छापेमारी के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. शाइस्ता 15 अप्रैल को अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके जनाजे में शामिल होने के लिए 16 अप्रैल को आतिन जफर के घर पर रुकी हुई थी. 2 मई को आतिन की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अपनी तरफ से उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. इसी एफआईआर में शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी बताया गया है. यह भी लिखा गया है कि शाइस्ता परवीन और उनके शूटरों को आतिन ने पनाह दी थी. इनामी अपराधी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है.

चर्चा है कि पुलिस अब जल्द ही शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की सूची में भी डालने की तैयारी में है. न्यूज18 के पास इस एफआईआर की कॉपी भी है, जिसमें शाइस्ता को माफिया अपराधी लिखा गया है.

वहीं उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद आरोपी गुड्डू मुस्लिम ने कई दिनों तक कौशांबी के अवधन गांव में गुड्डू मुस्लिम ने पनाह ली थी. इसी गांव के एक फार्म हाउस में कई दिनों तक गुड्डू मुस्लिम रुका हुआ था. यह फार्म हाउस अतीक अहमद के बेहद करीबी शमीम और नसीम का है. शमीम और नसीम दोनों सगे भाई हैं. पड़ोस के गांव का एक प्रधान भी पनाह देने में शामिल था. यहां राजू पाल मर्डर केस के 18 सालों तक फरार आरोपी अब्दुल कवि ने गुड्डू मुस्लिम को असलहा भी मुहैया कराया था. बाद में पुलिस और पीएसी ने यहां छापेमारी की थी, हालांकि पुलिस की छापेमारी से पहले ही गुड्डू मुस्लिम यहां से भाग गया था.पुलिस की छापेमारी के बाद से फार्म हाउस के मालिक शमीम और नसीम भी लगातार फरार हैं, पुलिस इनकी तलाश कर रही है और कौशांबी जिले के पिपरी थाना क्षेत्र में है अवधन गांव.

ये भी पढ़े: अमृतसर स्वर्ण मंदिर के पास 36 घंटों में 2 धमाके, मौके से मिलीं संदिग्ध चीजें

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED