Logo
February 23 2024 06:43 AM

अपनी प्रेमिका को ऐसे करें संतुष्ट, ये है संबंध बनाने का सही तरीका

Posted at: Jan 31 , 2020 by Dilersamachar 10907

सेक्स का ज्ञान अगर सही और स्वस्थ रूप से दिया जाए तो यह अच्छा ही होता है. असल में हमारे देश की कुछ 75 प्रतिशत महिलायें कभी सेक्स का पूरा मजा नहीं ले पाती हैं. इसकी वजह यह है कि हमारे यहाँ महिलाओं की सेक्स इच्छाओं का ध्यान नहीं रखा जाता है. महिलायें पूरी तरह से संतुष्ट तभी होती हैं जब उनकी सेक्स इच्छाओं का ध्यान रखा जाता है. तो आइये आज हम आपको बताते हैं सेक्स करने के तरीके – एक महीने में एक बार, एक मर्द को अपनी प्रेमिका के साथ यहाँ बताये गये तरीकों से सेक्स जरुर करना चाहिए- सेक्स करने के तरीके – 1. प्रेमिका को करने दें पहल महीने एक दिन ऐसा होना चाहिए जब आप अपनी प्रेमिका को वो सब करने दें जो वह करना चाहती है. यकीन मानिये जब आप ऐसा करेंगे तो निश्चित रूप से वह दिन आपकी प्रेमिका के लिए सबसे बेहतर दिन होगा. उस दिन आपको भी ओर दिनों की तुलना में कुछ अलग और अच्छा लगेगा.

इन 4 तरीकों से करे लड़की को सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकते है

2. एक दिन प्रेमिका को खुद टॉप में जाने दें महीने का एक दिन आप ऐसा रखें जिस दिन आपकी प्रेमिका सेक्स के दौरान खुद से टॉप में पहुंचे. सेक्स के समय समस्या यह होती है कि मर्द जल्दी टॉप में पहुंचता है और जल्दी ही वह डाउन हो जाता है. लेकिन एक दिन आप प्रेमिका को खुद से पहले टॉप तक आने दें तब आप अगर उनका साथ देंगे तो आपकी प्रेमिका आपके साथ ही संतुष्ट हो जाएगी.

4. उस दिन आप ओरल सेक्स पर ध्यान दें आप अगर ओरल सेक्स को अच्छा मानते हैं तो आप एक कम करें कि महीने के एक दिन ओरल सेक्स करें. इस तरह से आप निश्चित रूप से अपनी प्रेमिका को पूरी तरह से संतुष्ट कर सकते हैं. वैसे हर महिला ओरल सेक्स का मजा लेना तो चाहती है लेकिन वह कभी कह नहीं पाती है या फिर पुरुष उनकी सुनता नहीं है. आप एक दिन इस क्रिया को भी अंजाम दें.

5. उस दिन उनके अंगों के साथ खेलें स्त्रियाँ चाहती हैं कि उनका साथी उनके एक-एक अंग के साथ खेले. इसलिए बेहतर होगा कि एक दिन ऐसा रखें कि आप उनकी इस ख़ुशी को भी पूरा करें. यकीन करें ऐसा करना आपको भी एक अच्छा प्रेमी साबित करेगा.

ये है सेक्स करने के तरीके – तो इस तरह से आप महीने में एक दिन इस तरह से सेक्स करने के तरीके अपनाये और अपनी प्रेमिका के साथ प्यार जरुर करें. जिनको लोगों की सेक्स लाइफ खत्म हो गयी है उनके लिए तो यह उपाय रामबाण साबित हो सकते हैं.

ये भी पढ़े: कल सुबह नहीं होगी निर्भया के दोषियों को फांसी, पटियाला हाउस कोर्ट ने अगले आदेश तक लगाई रोक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED