Logo
February 7 2023 09:29 PM

जिन्हें बाहरी मानती हैं उन्हीं से समर्थन मांग रहीं ममता बनर्जी- PM मोदी

Posted at: Apr 1 , 2021 by Dilersamachar 9377

दिलेर समाचार, कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के जयनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि बीते कुछ समय में दीदी के फैसले बंगाल की राजनीति का ओपिनियन पोल भी बन गये हैं और एग्जिट पोल भी बन गये हैं. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सब कुछ स्पष्ट नज़र आता है. शुरुआती रुख पता चला तो दीदी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम पहुंच गईं. नंदीग्राम जाकर लगा उन्हें लगा कि यहां आकर गलती कर दी है. गुस्से में वो नंदीग्राम के लोगों के अपमान पर उतर आईं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग होने के बाद दीदी की बौखलाहट और बढ़ गई है. कल ही दीदी ने देश के कई नेताओं को संदेश भेजकर मदद की अपील की है. जो लोग दीदी की नजर में बाहरी हैं, टूरिस्ट हैं, जिन्हें वो कभी मिलने तक का समय नहीं देती थीं, अब उनसे समर्थन मांग रही हैं. पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी को जय श्रीराम के आह्वान से दिक्कत है, दुर्गा जी की प्रतिमा के विसर्जन से दिक्कत रही है, ये भी पूरा बंगाल पहले से जानता है. लेकिन अब दीदी को तिलक से दिक्कत है. अब दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है. और तो और अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं.

हाल ही में हुई बीजेपी कार्यकर्ता की मां शोवा मजूमदार की मौत को लेकर पीएम मोदी ने कहा, 'मैं बंगाल की बेटी शोवा मजूमदार जी को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं. शोवा जी, बंगाल की उन अनगिनत माताओं, उन अनगिनत बहनों का चेहरा थीं जिन पर तृणमूल के लोगों ने अत्याचार किया. शोवा जी का वो चेहरा मेरी आंखों से उतरता नहीं है.' बता दें बीजेपी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ता की मां शोवा मजूमदार की मौत टीएमसी कार्यकर्ताओं के पीटने के चलते हुई है.

प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी के एक बयान को लेकर कहा कि ममता दीदी जिस तरह यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ दुश्मनी की भाषा बोल रही हैं, वो उनकी राजनीतिक समझ पर सवाल पैदा कर रहा है. दीदी, आप ये भूल रही हैं कि आपने सीएम के नाते संविधान की शपथ ली हुई है. भारत का संविधान, इसकी इजाजत नहीं देता कि आप दूसरे राज्यों का इस तरह अपमान करें.

 

 

ये भी पढ़े: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी राहत! आपकी पेंशन को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED