Logo
December 7 2022 02:04 AM

अभिषेक बनर्जी से मिलीं ममता बनर्जी

Posted at: Feb 23 , 2021 by Dilersamachar 10110

दिलेर समाचार, कोलकाता. कोयला घोटाले में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. TMC के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की पत्नी रुजिरा बनर्जी से पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम उनके घर पहुंच गई है. इससे पहले आज सुबह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अभिषेक से मिलने के लिए उनके घर गईं थीं. उनके बाहर आते ही अब सीबीआई की टीम दाखिल हो गई है. कोयला तस्करी मामले में अभिषेक बनर्जी की पत्नी को सोमवार को समन जारी किया गया था. CBI सूत्रों के मुताबिक अभिषेक को अभी फिलहाल समन नहीं दिया गया है. नरूला से पूछताछ के बाद अभिषेक को जल्द ही समन दिया जा सकता है.

सीबीआई की कार्रवाई से बंगाल की राजनीति में हंगामा खड़ा हो गया है. तृणमूल कांग्रेस ने इसे राजनीतिक प्रतिशोध करार दिया है. सोमवार को सीबीईआई का नोटिस मिलने के बाद अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि उन्हें देश के कानून पर पूरा भरोसा है. उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें इन हथकंडों का इस्तेमाल कर डराने की कोशिश की जा रही है.

सूत्रों के मुताबिक, गवाहों और संदिग्धों के कुछ बयानों में रुजिरा की भूमिका सामने आई है. सीबीआई को जांच के दौरान पता चला है कि रुजिरा की कंपनी के अकाउंट में कुछ ऐसे लेनदेन हुए हैं, जिनके तार सीधे तौर पर कोल स्‍कैम से जुड़े हैं. बता दें कि अभिषेक बनर्जी ने अपनी मां लता के नाम से साल 2010 में 'लीप्स एंड बाउंड्स मैनेजमेंट सर्विस' फर्म की शुरुआत की थी. 4 मई, 2011 को इस कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराया गया था.

ये भी पढ़े: कोविड मामले बढ़ता देख केंद्र ने इन 5 राज्यों में किया वैक्सीनेशन तेज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED