Logo
March 29 2024 03:16 PM

दिल्ली में गो हत्या के आरोप में शख्स की पीट-पीट कर हत्या

Posted at: Apr 12 , 2022 by Dilersamachar 9253

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में गोहत्या के आरोप में गोरकक्षों ने एक शख्स को इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची छावला थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो अब तक 4 से 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और जल्द ही और गिरफ्तारियां होंगी.

पुलिस अधिकारी ने मृतक की पहचान कर ली है और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक एक ​फॉर्म हाउस का सुरक्षा गार्ड बताया जा रहा है, जिस पर फॉर्म हाउस में गाय लेकर आने का गंभीर आरोप भी लग रहा है. मौके से पुलिस को गोवंश के अवशेष भी मिले हैं.

पुलिस के मुताबिक, घटना कल देर रात करीब सवा दो बजे के आसपास की है. इस दौरान पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि छावला इलाके में स्थित एक फॉर्म हाउस पर गो हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती, गोरक्षकों का एक गुट मौके पर पहुंच गया और फॉर्म हाउस के सुरक्षा गार्ड के साथ ही, वहां मौजूद 2-3 लोगों को बेरहमी से पीटा. इसके बाद वे मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़े: दिल्ली में रोज-रोज की हिंसा से परेशान आकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED