Logo
September 25 2021 02:33 AM

मनोज तिवारी ने फैंस के साथ शेयर किया बेटी का नाम

Posted at: Jan 2 , 2021 by Dilersamachar 9678

दिलेर समाचार, मुंबई. भोजपुरी सिनेमा के बाद राजनीति पारी की शुरुआत करने वाले दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष और मौजूदा सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर साल 2020 जाते-जाते खुशियां दे गया. मनोज तिवारी दूसरी बार पापा बने. पहली पत्नी रानी (Rani) से तलाक होने के बाद बड़ी बेटी जिया (Jiya) के कहने पर उन्होंने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान सुरभि (Surabhi) से शादी की. भोजपुरी स्टार दूसरी बार पापा बनने के बाद बेहद खुश हैं. नए साल के मौके पर उन्होंने फैंस के साथ अपनी बेटी का नाम भी शेयर किया है.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) 30 दिसंबर को एक बार फिर एक बेटी के पिता बने. उनकी दूसरी पत्नी सुरभि (Surabhi) ने एक बेटी को जन्म दिया. उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

अब बेटी क्या नाम उन्होंने रखा, इसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है. भोजपुरी सिंगर और एक्टर मनोज तिवार ने अपने इंस्टाग्राम पर नए साल की बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने अपनी बेटी का नाम ऋति रखा है.उन्होंने अपनी और पत्नी सुरभि की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा-आप सभी को हमारी तरफ से और हमारी मां, पत्नी, बेटी ऋति नई मेहमान हम चारों भाइयों, बहनों सहित, सम्पूर्ण संयुक्त परिवार के तरफ से, अपने सभी फेसबुक सदस्यों को, दोस्तों को, रिश्तेदारों को, शुभेच्छुओं को, हमारे देश दुनिया के सभी फैंस सहित अपनी लोकसभा के वासियों को, दिल्ली व देश वासियों को New Year 2021 की हृदय से बधाइयां. आप सभी को ये वर्ष इतनी ख़ुशियां दे कि हम 2020 की अप्रिय अनुभवों को भुला सकें... आपका मनोज तिवारी.

आपको बता दें कि हाल ही में मनोज तिवारी ने अपनी दूसरी शादी और पहली पत्नी के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की थी. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि रानी के साथ मेरे रिश्तों को खत्म हुए करीब 10 साल हो गए हैं, लेकिन अब भी हमारे रिश्ते सौहार्दपूर्ण हैं. उन्होंने बताया कि मैं जिया (रानी-मनोज की बेटी) के साथ संपर्क में रहता हूं, वह रानी के साथ मुंबई में ही रहती है.

ये भी पढ़े: Farmers Protest: सरकार के साथ बातचीत हुई फेल तो गणतंत्र दिवस पर निकालेंगे ट्रैक्टर रैली- किसान नेता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED