Logo
April 16 2024 04:29 PM

शादीशुदा जिंदगी हो गई है बोरिंग तो रोजाना करें ये काम

Posted at: Dec 25 , 2018 by Dilersamachar 12708
दिलेर समाचार, हर व्यक्ति के जीवन में प्यार और रोमांस उतना ही जरूरी है जितना जीने के लिए भोजन।हालांकि शादी के कई साल बीतने पर कई बार लोगों को यह महसूस होने लगता है कि उनकी लाइफ से एकाएक सारा रोमांस गायब हो गया है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही है तो रिश्ते में प्यार बनाए रखने के लिए जरूर रखें इन 7 बातों का ध्यान। 

ये भी पढ़े: खुलासा : इसलिए छोटी होती है लड़कियों की जींस की पॉकेट

एक छोटी सी बात खुशी और गम दोनों की वजह बन सकती है। इसीलिए छोटी-छोटी बातें भी जिंदगी में बड़े मायने रखती हैं। अगर आप ये सोचकर अपने पार्टनर को समय नहीं पा रहे हैं कि लंबी बात करनी हैं तो इससे बचें और जब भी मौका मिले छोटी ही सही लेकिन उनके टच में रहे उनसे बातचीत करते रहे। ऐसा करने से आप दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगी।

प्यार को जवां रखने के लिए (I Love You) ये तीन जादुई शब्द बोलने से न कतराएं। जब भी मौका मिले अपने साथी से प्यार का इजहार करें। इससे आपकी बीच नजदीकियां और पनपेंगी।

ये भी पढ़े: आज अचानक हो सकता है तुला राशिवालों को धन लाभ

ये ठीक है कि जिंदगी में गंभीर होना पड़ता है। लेकिन हर समय गंभीर रहने से आप लोगों को बोरिंग लग सकते हैं। इसलिए कभी-कभार जोक्स बनाने और ठहाके लगाकर हंसने की कोशिश भी करें। हंसना एक प्रकार का व्यायाम भी है।ऐसा करने से आपका जीवन मजे से चलता रहेगा।

साथी को हग करना यानी जादू की झप्पी देना न भूलें। जब आप हग करते हैं तो इसके साथ आप इपने रिश्ते में प्यार की गर्माहट भरते हैं। बहुत अच्छा ये होगा कभी-कभार हग करने साथ कडलिंग भी करें।

कोशिश करें कि कभी-कभार साथी की पसंद को ही अपनी पसंद बना लें, उसके साथ खाना बनाएं, तैराकी या उसकी पसंद का खाना बनाकर उनके साथ बैठकर खाएं।

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED