Logo
February 24 2024 05:27 PM

हिमाचल में परफ्यूम फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 15-20 मजूदर फंसे

Posted at: Feb 2 , 2024 by Dilersamachar 9319

दिलेर समाचार, बद्दी. हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में कॉस्मेटिक में आग  लगी है. यहां पर कारखाने में 15-20 मजूदर फंसे हुए हैं. आग के बाद के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक महिला छत पर फंसी हुई नजर आ रही है. पंजाब औऱ हिमाचल की 12 के करीब दमकल गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची हैं.

जानकारी के अनुसार, सूबे के इंडस्ट्रियल नगरी बद्दी के झाड़माजरी की यह घटना है. यहां पर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लगी है. इसमें बड़ी संख्या में मजदूर फंसे हुए है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. दमकल विभाग बद्दी और नालागढ़ की करीब दर्जन भर गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची है. राहत और बचाव के लिए एनडीआरफ की 50  सदस्यों की टीम मौके पर पहुंच गई है.

आग लगने के बाद मौके के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें लोग फैक्ट्री के बाहर लोग भागते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में एक महिला फैक्ट्री की छत पर भी नजर आ रही हैं. धुएं के गुब्बार के बीच यह महिला फंसी हुई है. इसी तरह एक वीडियो में शख्स कहता नजर आ रहा है कि फैक्ट्र्री में 15-20 लोग फंसे हुए हैं.

फिलहाल, शुरुआती जानकारी में पता चला है कि परफ्यूम बनाने की यह फैक्ट्री थी. आग लगने के बाद दो मजदूर छत से कूदे हैं और इनकी टांगे टूट गई है. छत पर महिला के अलावा, अन्य लोग अंदर  फंसे हुए हैं. फिलहाल, आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं. डीसी सोलन मनमोहन सिंह ने न्यूज18 को बताया कि मौके के एनडीआरएफ की टीम भेजी है और वह भी मौके के लिए रवाना हो रहे हैं.

ये भी पढ़े: Paytm के लिए एक और बुरी खबर, कोर्ट ने लगाया जुर्माना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED