Logo
April 25 2024 07:50 AM

मैच फिक्सिंग का ये दागी क्रिकेट अब बॉलीवुड को करेगा बोल्ड

Posted at: Aug 31 , 2017 by Dilersamachar 9608

दिलेर समाचार,मुंबई। किसी ज़माने में मैच फिक्सिंग के आरोप में क्रिकेट की दुनिया में बदनामी का दाग लगा बैठे तेज़ गेंदबाज एस श्रीसंत अब फिल्मी पिच पर दर्शकों को अपनी एक्टिंग की स्विंग दिखाने को तैयार हैं। वो फिल्म अक्सर -2 से अपनी नई पारी शुरू करेंगे, जिसका ट्रेलर लॉन्च किया गया है।

मुंबई में ट्रेलर लांच के मौके पर श्रीसंत ने कहा कि वो अपने पुराने अतीत से निकल कर आगे बढ़ चुके हैं। अब इस बारे में जो पूछना है क्रिकेट बोर्ड से पूछिए, उनसे नहीं क्योंकि वो अब ये देखने में दिलचस्पी रखते हैं कि लोग उन्हें कैसा एक्टर मानते हैं , न कि क्रिकेटर। अनंत नारायण महादेवन निर्देशित ज़रीन खान और गौतम रोड़े स्टारर अक्सर का ये दूसरा भाग, श्रीसंत का बॉलीवुड डेब्यू है। वो साऊथ में फिल्में कर चुके हैं।

उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में आना उनके लिए बड़ा अवसर है। अच्छा काम मिलता रहेगा तो जरूर करते रहेंगे। अब उनका सारा ध्यान अपने पहले मैच ( फिल्म रिलीज़ ) पर है जो छह अक्टूबर से शुरू होगा। इस मौके पर डायरेक्टर अनंत महादेवन ने बताया कि कहानी के हिसाब से उन्हें एक क्रिकेटर किरदार की ही जरुरत थी और संयोग से उन्हें श्रीसंत मिल गए।

अक्सर 2 , 2006 में आई इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी स्टारर फिल्म का सीक्वल है। फिल्म का ट्रेलर काफ़ी बोल्ड है। एक नज़र मार लीजिये।

ये भी पढ़े: इस धातु की माला का जाप करेगा आपके पैसों की कमी को दूर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED