Logo
April 25 2024 03:43 AM

महिला का मोबाइल लूटने वाले को मौरिस नगर थाना पुलिस ने धरा

Posted at: Jul 20 , 2021 by Dilersamachar 9683

दिलेर समाचार, दिल्ली। सोमवार को ई-रिक्शा में यात्रा कर रही  महिला का मोबाइल फोन लूटने वाले को थाना मौरिस नगर के पेट्रोलिंग स्टाफ ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान दिल्ली के शक्तिनगर इलाके के निवासी अंकुश(20) के रूप में की गई है। बरामद मोबाइल फोन थाना सराय रोहिल्ला क्षेत्र में महिला से लूटा गया था।  अंकुश का 5 आपराधिक मामलों में संलिप्तता का इतिहास रहा है।

18 जुलाई को पीएस मौरिस नगर के एचसी राजेश और सीटी राहुल इंस्पेक्टर की निगरानी में क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। राजीव शाह, एसएचओ / पीएस मौरिस नगर और श्री का मार्गदर्शन। प्रदीप कुमार, एसीपी/सिविल लाइन्स।

शाम करीब छह बजकर 50 मिनट पर जब गश्ती दल करोरीमल कॉलेज के सामने एनडी कपूर मार्ग पर पहुंचा तो एक युवक को देखा, जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगा. संदेह होने पर पेट्रोलिंग स्टाफ हरकत में आया और पीछा करने के बाद संदिग्ध को पकड़ लिया गया। संदिग्ध लड़के की पहचान अंकुश के रूप में हुई, अंकुश शक्तिनगर में ही रहता है। पूछताछ करने पर वह भागने का कोई कारण नहीं बता सका। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ, लेकिन आरोपी मोबाइल का लॉक नहीं खोल पाया। जिसके कारण पुलिस को उस पर शक गहराने लगा।

पुलिस के अनुसार, पूछताछ करने पर आरोपी अंकुश ने कबूल किया कि उसने अपने सहयोगी के साथ मिलकर विकास सिंह ने उसी दिन सुबह ही एक महिला से मोबाइल फोन लूट लिया था, जो साईं बाबा मंदिर, शास्त्री नगर बस स्टैंड, इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के पास रिक्शे पर जा रही थी। इस संबंध में पीएस सराय रोहिल्ला में एफआईआर दर्ज पाई गई। आरोपी अंकुश मार्च 2021 में ही जेल से रिहा हुआ था। आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है।

ये भी पढ़े: दिल्ली हिंसा: कड़कड़डूमा कोर्ट ने बरी किया दंगा भड़काने और लूटपाट का आरोपी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED