Logo
December 10 2022 05:07 AM

मायावती का ऐलान- UP और उत्तरराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी BSP

Posted at: Jan 15 , 2021 by Dilersamachar 9650

दिलेर समाचार, लखनऊ. बसपा सुप्रीमो शुक्रवार को अपना 65वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्‍होंने महत्‍वपूर्ण राजनीतिक घोषणा की है. साथ ही कोरोना वैक्‍सीनेशन शुरू करने को लेकर केंद्र सरकार की तारीफ भी की है. उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड में अकेले दम पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. BSP प्रमुख मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के साथ गठजोड़ नहीं करेगी.

बसपा सभी विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी ऐलान किया कि इन राज्‍यों में बसपा की सरकार बनने पर सभी को मुफ्त में कोरोना का टीका लगाया जाएगा. वहीं BSP सुप्रीमो ने COVID-19 टीकाकरण अभियान शुरू करने के सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि वो केंद्र और राज्य सरकार से अनुरोध करती हैं कि वह देश भर में सभी को मुफ्त में वैक्सीन प्रदान करें.

इससे पहले गुरुवार को बसपा सुप्रीमो ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे उनके जन्मदिन को ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनाएं. मायावती ने गुरुवार को ट्वीट किया,'यह विदित है कि कल यानी 15 जनवरी, 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है, जिसे पार्टी के लोग कोरोना वायरस महामारी के चलते पूरी सादगी से और कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करते हुए मनाएं. यदि इसे पीड़ितों, गरीबों, असहायों आदि की अपने सामर्थ्य के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनाया जाए, तो बेहतर होगा.'

ये भी पढ़े: कंगना रनौत पर लगा चोरी का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED