Logo
April 4 2020 12:29 PM

नहीं भरा मायावती के भाई ने बिजली का बिल, कटा कनेक्शन

Posted at: Feb 13 , 2020 by Dilersamachar 6313
दिलेर समाचार, नोएडा: बिजली विभाग ने बिल बकाया होने के कारण उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भाई आनंद कुमार के मकान का बिजली कनेक्शन काट दिया. हालांकि बिल का भुगतान कर दिए जाने पर कनेक्शन चालू कर दिया गया. यह मकान पूर्व मुख्यमंत्री के पैतृक गांव बादलपुर में है. गौतम बुद्ध नगर में उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के अधीक्षण अभियंता सीएल मौर्या ने बताया कि गांव बादलपुर में पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के भाई का मकान है. आनंद कुमार पर बिजली विभाग का 67,049 रुपये का बिल बकाया था.

ये भी पढ़े: छुट्टी मनाने निकले सचिन तो सौरव गांगुली ने कहा- ‘किस्मत अच्छी है......

उन्होंने बताया कि बिल के भुगतान के लिए उनको नोटिस जारी किया गया था. फिर भी समय पर उनके द्वारा भुगतान नहीं किया गया. बुधवार शाम चार बजे के करीब बिजली विभाग ने मकान का बिजली कनेक्शन काट दिया. बाद में एक अधिकारी ने बताया कि बिजली के बिल का पूरा भुगतान कर दिए जाने पर मकान का बिजली कनेक्शन चालू कर दिया गया.

बता दें, इससे पहले प्रदेश सरकार ने मायावती के भाई की संपत्ति भी जब्त कर ली थी. तब राज्य सरकार की इस कार्रवाई पर पूर्व मुख्यमंत्री ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. बसपा सुप्रीमो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने नोएडा में अपने भाई की कथित बेनामी संपत्ति जब्त किए जाने से नाराज होकर केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा पर बेहद तल्ख आरोप लगाते कहा कि इस पार्टी ने पिछला लोकसभा चुनाव बेनामी संपत्ति के जरिए ही जीता है और उसे सबसे पहले इसका खुलासा करना चाहिए. उन्होंने कहा था कि जब दलित और वंचित वर्ग का कोई व्यक्ति तरक्की हासिल करता है तो भाजपा के लोगों को बहुत परेशानी होती है और फिर वह सत्ता और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके अपनी ओर से जातिवादी द्वेष निकालते हैं.

ये भी पढ़े: दिल्ली में AAP की जीत के बाद अनुराग कश्यप ने किया Tweet, इस बार कह दी ये बात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED