Logo
February 23 2020 09:40 PM

Miami Open: दुनिया की नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी ओसाका हारीं

Posted at: Mar 24 , 2019 by Dilersamachar 9482

दिलेर समाचार, मियामी। सेरेना विलियम्स ने घुटने की चोट के कारण मियामी ओपन एटीपी-डब्ल्यूटीए टेनिस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया. वहीं, शीर्ष वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका तीसरे दौर में हारकर बाहर हो गईं. वहीं पुरुषों में रोजर फेडरर को क्वालीफायर राडू एलबोट से कड़ी चुनौती मिली. हालांकि, वह तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रहे.

सेरेना विलियम्स का टूर्नामेंट से हटना उम्मीद के विपरीत था क्योंकि उनके चोटिल होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा था, उन्होंने पहले दौर में रेबेका पीटरसन पर 6-3, 1-6, 6-1 से शिकस्त दी थी. सेरेना ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में भी स्वास्थ्य संबंधित किसी मुद्दे का जिक्र नहीं किया था. इससे उनकी प्रतिद्वंद्वी 18वीं वरीयता प्राप्त कियांग वांग चौथे दौर में पहुंच गईं.

इसके दो घंटे से कम समय में ही वर्ल्ड नंबर-1 जापान की नाओमी ओसाका तीसरे दौर के मुकाबले में ताइवान की सिए सु वेई से 4-6, 7-6, 6-3 से हारकर बाहर हो गई. वर्ल्ड नंबर-2 चेक रिपब्लिक की पेत्रा क्वितोवा ने क्रोएशिया की डोना वेकिच को 6-4, 3-6, 6-4 से हराकर चौथे राउंड में जगह बनाई.

पुरुष सिंगल्स में तीन बार के चैंपियन फेडरर ने दूसरे दौर में राडू एलबोट को 4-6, 7-5, 6-3 से मात दी. यह मुकाबला दो घंटे आठ मिनट तक चला. डेविड फेरर, केविन एंडरसन भी अगले दौर में पहुंच गए हैं. पुरुष वर्ग में जो वरीय खिलाड़ी बाहर हुए, उनमें कारेना खाचानोव, डिएगो श्वार्टजमैन, गुईडो पेला, स्टैन वावरिंका और स्टीव जानसन हैं.

ये भी पढ़े: ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्‍टाचार का है - अमित शाह


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED