Logo
September 25 2021 03:42 AM

मिलिंद सोमन ने की 7 घंटे दौड़ने की अपील

Posted at: Jan 17 , 2018 by Dilersamachar 9504

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन अपने फिटनेस को लेकर मशहूर हैं. 53 साल के हो चुके मिलिंद फिजिकली काफी एक्टिव हैं और वे अपने फैन्स को भी इसके लिए प्रेरित करते रहते हैं. लंबी मैराथन दौड़ने से लेकर मिलिंद स्विमिंग और साइकिलिंग के भी चैंपियन हैं. नए साल के मौके पर मिलिंद ने तय किया है कि वह रोजाना 7 घंटे दौड़ेंगे. उन्होंने ट्विटर पर फैन्स को भी हर रोज 7 घंटे दौड़ने की सलाह दी, लेकिन उन्हें ऐसे जवाब मिले जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

सोमवार को मिलिंद ने ट्वीट किया, "दोस्तों इस साल मैं नया फिटनेस रिजोल्यूशन शुरू करने जा रहा हूं. हर दिन 7 घंटे मैराथन. हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा. आप में से कौन मुझे ज्वाइन करना चाहेगा?" इस ट्वीट के लिए मिलिंद को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया. इसे 1600 से ज्यादा बार री-ट्विट किया गया. एक यूजर ने लिखा- हमारी नौकरी, बीवी बच्चे हैं. जबकि एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया- हमें ऑफिस भी जाना होता है.  


सुपरमॉडल रह चुके मिलिंद सोमन ने 1995 में अलिशा चिनॉय के म्यूजिक वीडियो ‘Made In India’ के साथ दस्तक दी थी. अलिशा का ये गाना पूरे देश में गूंजा था, और मिलिंद पूरे देश में पहचाना हुआ नाम बन गए थे. मिलिंद सोमन दौड़ लगाने के अलावा फिल्मों में छोटे रोल करते नजर आए हैं. आखिरी बार वे सैफ अली खान की फिल्म 'शेफ' में भी नजर आए थे. 
 मिलिंद अपनी लव-लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहे हैं. इन दिनों वे अपनी उम्र से करीबन 34 वर्षीय छोटी एयरहोस्टेस अंकिता कोनवार को डेट कर रहे हैं, जिनकी उम्र करीब 19 साल बताई जा रही है. मिलिंद अंकिता के लिए अपना प्‍यार सोशल मीडिया पर जाहिर कर चुके हैं. यह दोनों अक्‍टूबर 2016 से डेटिंग कर रहे हैं. मिलिंद ने अंकिता के साथ कई फोटो शेयर किए हैं. 

ये भी पढ़े: Akshay Kumar की हरकतों से परेशान 'पैडमैन' की टीम: छुपाते हैं एक्ट्रेस का फोन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED