Logo
March 29 2024 09:24 PM

ट्रेन में नेताओं की मिमिक्री करने वाला हुआ गिरफ्तार

Posted at: Jun 1 , 2019 by Dilersamachar 17988
दिलेर समाचार, रेलवे पुलिस फोर्स ने गुजरात के सूरत से अविनाश दुबे नामक उस खिलौनेवाले को गिरफ्तार किया है जो पिछ्ले कई दिनों से खिलौने बेचने के दिलचस्प अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बनारस के रहने वाले इस खिलौनेवाले ने ट्रेन में खिलौने बेचते समय नेताओं की मिमिक्री की थी. इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

ये भी पढ़े: पिछले 12 साल से कामयाबी की तलाश में माधुरी दीक्षित

दरअसल, आरपीएफ ने अविनाश पर ट्रेन में गैर कानूनी ढंग से घुसने, शोर शराबा करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने सहित अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज की है. अविनाश पर गैर कानूनी रूप से सामान बेचने का मामला भी दर्ज किया गया है.

करीब छह मिनट के वायरल वीडियो में अविनाश अपने दिलचस्प अंदाज से लोगों को आराम से खिलौने बेच ले रहा है. खिलौनेवाला किसी ट्रेन के एसी कोच में खिलौने बेच रहा था, तभी उसका वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

ये भी पढ़े: गर्मियों में भी आपको सर्दियों जैसा ठंडा रखेंगे ये उपाय

हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इस खिलौनेवाले की तारीफ करते हुए दिखाई दिए हैं. वीडियो में जब खिलौनेवाले से पूछा गया कि आपका नाम क्या है, तो उसने कहा- 'मेरा नाम है अवधेश दुबे, देखे नहीं, 5-6 को इधर ही ले डूबे. नाम ही प्रॉब्लम है हमारा.'

जानकारी के अनुसार बनारस का रहने वाला अविनाश दुबे गुजरात के वलसाड आया था और यहां सूरत में ट्रेनों में खिलौने बेचने का काम शुरू किया था.

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED