Logo
April 19 2024 08:03 AM

मिर्जापुर के संगीतकार आनंद भास्कर ने वूट ऑफिशल के लिए गया नया टाइटल ट्रैक

Posted at: May 2 , 2019 by Dilersamachar 9748

ये भी पढ़े: पूछा गया सवाल तो प्रियंका गांधी को लगी फिजूल की बात

दिलेर समाचार, 2019 के कुछ बेहतरीन चार्टबस्टर्स को अपनी लोकप्रिय आवाज देने के बाद, आनंद भास्कर ने एक बार फिर दर्शकों को वूट ऑरिजिनल के टाइटल ट्रैक "फ् से फैंटसी" ’के साथसम्मोहित कर दिया है जिसे प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी रोहन-विनायक ’द्वारा कंपोज़ किया गया है| यह रैप  'बेबी को बेस पासंद है’ की गायिका इशिता चक्रवर्ती के साथ मिलकरगाया गया एक युगल गीत है। यह गाना रातों-रात हिट होकर, रिलीज होने के छह दिनों के अंदर ही में हजारों बार देखा जा चुका है।

इस विशेष गीत को गाना कितना मुश्किल था, इस बारे में बताते हुए, आनंद कहते हैं, “मुझे एक रैप शैली के गायन का अनुकरण करना था| हालांकि मैं मूल रूप से रैप शैली सेताल्लुक नहीं रखता हूं, इसके बावजूद, मुझे यह मुश्किल नहीं लगा ... क्योंकि मुझे इस नए काम को करने में मजा आ रहा था। "

ये भी पढ़े: ‘छक्का’ मार BJP सरकार को सत्ता से बाहर करें- सिद्धू

इस बेहतरीन गायक ने संगीत जगत में सबसे पहले अपने बैंड 'आनंद भास्कर कलेक्टिव' के साथ सफलता हासिल की। ये बैंड अपनी हिंदी रॉक शैली के लिए लोकप्रिय है। एक सिंगर-सॉन्ग राइटर और म्यूजिक कंपोजर  होने के अलावा, आनंद ने देश के कुछ सबसे बड़े टेलीविज़न विज्ञापनों में अपनी आवाज़ भी दी है| बॉलीवुड डेब्यू ‘गेट रेडी टू फाइट अगेन’ (बॉक्सऑफिस ब्लॉकबस्टर बागी 2 ’का थीम सॉन्ग) के बाद आनंद को ऐसे अनगिनत प्रोजेक्ट्स मिले है|

हाल ही में आनंद ने राजस्थान रॉयल्स (2019) के लिए ऑफिशल एंथम गाया और एक्सेल एंटरटेनमेंट की हिट वेब सीरीज़  मिर्जापुर ’के पहले सीज़न के सभी गानों को कंपोज़ करनेके लिए संगीत निर्देशक की टोपी को भी दान कर दिया, जिसका दूसरा सीज़न भी इस समय प्रत्याशित है।

आनंद भास्कर वेब सीरीज की दुनिया के लिए कोई अजनबी नहीं है क्योंकि वह पहले भी अर्रे के 'ऑफिशल चुक्यागिरी' और वाई-फिल्म्स के 'लव शॉट्स' जैसे  लोकप्रिय वेब सीरीज केलिए कंपोज़ कर चुके हैं।

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED