Logo
March 29 2024 10:56 AM

पांच साल पहले गायब हुई थी युवती, दो बच्चों की मां बनकर लौटी

Posted at: Mar 18 , 2018 by Dilersamachar 10192

दिलेर सामाचार, बड़ामलहरा।बड़ामलहरा के गांव सूरजपुर में अजीब घटना सामने आई है। गांव में रहने वाली युवती पांच साल पहले गायब हो गई थी। उस वक्त परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी और काफी ढूंढने की कोशिश भी की थी, लेकिन उस वक्त लड़की का कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया था। अब मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने युवती को खोज लिया है। उसने शादी कर ली और अब वह दो बच्चों की मां है।

पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम सूरजपुरा कला गांव की निवासी घर से गायब हुई युवती को पुलिस ने दो बच्चों की मां के रूप में बरामद कर उसके सास ससुर को सौंप दिया है। एएसआई मनीराम गौंण ने बताया कि बीते पांच वर्ष पूर्व सूरजपुरा कला गांव के एक व्यक्ति ने थाना आकर रिपोर्ट की थी कि उनकी पुत्री अचानक घर से लापता हो गई है।

काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं लगा तो पुलिस ने युवती के पिता की सूचना पर गुम इंसान का मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी थी। युवती को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रनीपुरा के एक घर से बरामद कर लिया। युवती ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसको प्यार हो गया था। दोनों के माता पिता शादी के लिए राजी नहीं थे जिस कारण उन्होंने घर से भाग कर शादी कर ली है। युवती बालिग है इसलिए उसके बयानों के आधार पर युवती को उसके सास ससुर को सौंप दिया।

ये भी पढ़े: 24 कुंडीय श्रद्धा संवर्धन गायत्री महायज्ञ संपन्न

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED