Logo
April 20 2024 07:05 PM

Mission Mangal Box Office Collection Day 10: जन्माष्टमी पर बरसा 'मिशन मंगल' पर पैसा, कमाए इतने करोड़

Posted at: Aug 25 , 2019 by Dilersamachar 9993

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: Mission Mangal Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. सिनेमाघरों में रोजाना दमदार प्रदर्शन करते हुए 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 'भारत' और 'कबीर सिंह' के बाद साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गयी है. 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने बीते शनिवार 12 से 13 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस आंकड़े को देखकर लगता है कि फिल्म के लिए जन्माष्टमी का त्योहार बेहद खास रहा है. इन आंकड़ों के जरिए 'मिशन मंगल' ने अब तक कुल 140 से 141 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

जन्माष्टमी की छुट्टी पर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने मौके पर चौका लगाते हुए दमदार कमाई की है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.91 करोड़, छठे दिन 7.92 करोड़, सातवें दिन 6.84 करोड़, आठवें दिन 6.93 और नौवें दिन 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. रोजाना के शानदार प्रदर्शन और कमाई के चलते मिशन मंगल ने अक्षय कुमार की ही केसरी और जॉली एलएलबी 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

अक्षय कुमार, विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने अपनी कहानी और कलाकारों की भूमिका के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वास्तविक घटना से रूबरू कराने के साथ ही फिल्म महिला सशक्तिकरण का भी उदाहरण पेश करती है.

बता दें कि 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं.

ये भी पढ़े: पंचतत्व में विलीन हुए पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED