Logo
September 21 2019 07:22 PM

Mission Mangal Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

Posted at: Sep 11 , 2019 by Dilersamachar 5164

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: Mission Mangal Box Office Collection Day 27: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' ने चौथे हफ्ते में भी धमाल मचाया है. ये फिल्म अक्षय कुमार के जीवन की अब तक की सबसे सफल फिल्म बन गई है. साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो (Saaho)' के रिलीज होने के बाद भी 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की कमाई पर कुछ फर्क नहीं पड़ा. वहीं, इसकी रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि 'मिशन मंगल' ने मंगलवार को करीब 1 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 27 दिनों में 198.37 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.  इन दमदार आंकड़ों के जरिए 'मिशन मंगल' अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए 'केसरी' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है.

बता दें फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर: 5 अगस्त से लेकर अब तक 40 पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED