Logo
April 20 2024 09:13 AM

Mission Mangal Box Office Collection Day 4: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार 'मिशन मंगल'

Posted at: Aug 19 , 2019 by Dilersamachar 9853

दिलेर समाचार, Mission Mangal Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रिलीज हो चुकी है. भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अक्षय कुमार और विद्या बालन (Vidya Balan) की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई भी कर रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक रविवार को इस फिल्म ने 27 से 27.5 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई की. 'मिशन मंगल' ने वीकेंड पर धमाकेदार कमाई की. इस फिल्म ने केवल वीकेंड पर ही 51 करोड़ रुपये की कमाई कर रिकॉर्ड बना दिया है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने केवल 4 दिन में ही 96.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. बता दें कि कमाई के मामले में 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 'बाटला हाउस' को भी कड़ी टक्कर दे रही है. फिल्म के कंटेंट और कलाकारों की भूमिका की बात करें तो फिल्म ने इस मामले में भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

'मिशन मंगल (Mission Mangal Box Office Collection)' फिल्म की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है और फिर नई टीम बनाती हैं, जिसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, एचजी दत्तात्रेय एक्टर शामिल होते हैं.

ये भी पढ़े: Redmi Note 7 Pro, Redmi Note 7S, Redmi Y3 और Redmi 7 की कीमतों में आई भारी गिरावट, ये हैं नए दाम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED