Logo
December 6 2022 03:16 AM

रामगोपाल वर्मा की '12 O CLOCK' में दिखेंगे मिथुन चक्रवर्ती

Posted at: Dec 23 , 2020 by Dilersamachar 9516

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) एक और हॉरर मूवी लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम '12 ओ क्लॉक' (12 O CLOCK) है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती, मकरंद देशपांडे, दिव्या जगदाले, मानव कौल, अली असगर, आशीष विद्यार्थी, दलीप ताहिल, फ्लोरा सैनी और कृष्णा गौतम अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

रामगोपाल ने एक ट्वीट के जरिए इस फिल्म की जानकारी अपने चाहने वालों को दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि यह अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होने वाली है. रामगोपाल वर्मा ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया. फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि यह फिल्म काफी डरावनी और सस्पेंस से भरपूर होगी.

बता दें, हाल ही में रामगोपाल की एक साउथ इंडियन फिल्म 'कोरोना वायरस' रिलीज हुई है. इस फिल्म में कोरोना वायरस का डर रियल लाइफ में कैसा है उसे दिखाया गया है. इस फिल्म की कहानी एक परिवार की है. इसमें दिखाया गया है कि कोरोना महामारी के दौरान एक परिवार पहले तो काफी खुश नजर आता है, लेकिन परिवार के एक सदस्य को कोरोना हो जाता है, जिसके बाद घर का माहौल बिल्कुल बदल जाता है. घर का हर एक सदस्य डरा हुआ नजर आता है. अगर घर में किसी एक को कोरोना हो जाता है तो घर का हाल कैसा होता जाता है, इसी चीज को रामगोपाल ने अपनी इस फिल्म में दर्शाने की कोशिश की है.

ये भी पढ़े: संजय दत्त स्टारर ‘टोरबाज’ को वैश्विक स्तर पर सराहना

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED