Logo
August 7 2020 03:09 PM

मोबाइल ने बचाई व्यापारी की जान, पुलिस ने कहा मामला संदिग्ध

Posted at: May 27 , 2018 by Dilersamachar 5359

दिलेर समाचार- फिल्म कुली में नायक अमिताभ बच्चन को विलेन जान से मारने के मकसद से गोली मार देता है, लेकिन गोली उसके 786 नंबर बिल्ले पर लगती है और वह बच जाता है. ठीक इसी तरह बदमाशों ने दुकान बंद करके घर जा रहे व्यापारी को लूटने के इरादे से उस पर फायर किया लेकिन MI मोबाइल उनकी ढाल बन गया और गोली को रोक लिया.


 

बीती रात नवाबाद थाना क्षेत्र के किलागेट चौकी क्षेत्र में व्यापारी प्रेमनारायण गुप्ता को उस वक्त निशाना बनाया गया जब वह दुकान बंद कर घर लौट रहे थे. वह न्यू रोड़ पर पाइप शोरूम चलाते हैं.

जैसे ही मुक्ताकाशी मंच के पास से तहसील तक आने वाली गली में प्रेमनारायण ने अपने दुपहिया वाहन को बढ़ाया, तभी पहले से घात लगाए खड़े बदमाश ने प्रेमनारायण को रोकने की कोशिश की. नाकाम होने पर आरोपी युवक ने प्रेमनारायण पर फायर कर दिया.


 

तेज आवाज के साथ अचानक हुए हमले से प्रेमनारायण डरे नहीं और अपने घर की तरफ भागे. घर पहुंचकर उन्होंने देखा कि उनका MI मोबाइल गायब है और शर्ट में बड़ा छेद हो गया है. बाद में प्रेमनारायण ने दोबारा घटना स्थल पर पहुंचकर मौके से क्षतिग्रस्त मोबाइल भी बरामद कर लिया.

गनीमत रही कि तेज आवाज के साथ हुए फायर से मोबाइल क्षतिग्रस्त हुआ. मोबाइल के कारण प्रेमनारायण गुप्ता की जान बच गई. पुलिस ने घटनास्थल पर तहकीकात की, मगर बदमाश हाथ नहीं आए.


 

इस मामले में एसएचओ नवाबाद संत प्रकाश ने बताया कि उन्हें ये मामला संदिग्ध लग रहा है. क्योंकि घटना रात नौ बजे हुई तो वह रात 11 बजे थाने क्यों आये. उनकी शर्ट में आग लग गई लेकिन बनियान पर आग क्यों नहीं पहुंची. बहरहाल ये सारी चीजें जांच का विषय हैं. जांच होने पर दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा.

ये भी पढ़े: पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव का ऐलान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED