Logo
September 24 2021 01:28 AM

मजनू का टीला में रहने वाला मोबाइल चोर हुआ गिरफ्तार

Posted at: Aug 4 , 2021 by Dilersamachar 9669

दिलेर समाचार, दिल्ली । मजनू का टीला पुलिस ने एक मोबाइल चोर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया मोबाइल चोर सनी(25) अरुणा नगर मजनू का टीला का निवासी है। आरोपी सनी के पास से चोरी का एक मोबाइल ओप्पो का मोबाइल बरामद हुआ है। आरोपी की 4 आपराधिक संलिप्तता का इतिहास रहा है ।

शिकायतकर्ता टॉपके (निवासी ओल्ड चंद्रावल) ने अपनी शिकायत में बताया कि पेट्रोल पंप मजनू का टीला और ओल्ड चंद्रावल के बीच उनकी जेब से उनका मोबाइल फोन ओप्पो चोरी हो गया है।

आईएनएसपीआर के करीबी पर्यवेक्षण एसआई पंकज ठाकरान (आई/सी पीपी मजनू का तिलका) के नेतृत्व में एचसी विनय और सीटी धर्मेंदर की एक समर्पित पुलिस टीम का गठन किया गया । अजय कुमार, एसएचओ/पीएस सिविल लाइंस और एसएचओ परदीप कुमार, एसीपी/सिविल लाइंस के आदेशानुसार अपराधियों को पकड़ने के लिए जांच शुरू की गई। पुलिस ने मामले में तकनीकी जांच की और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर विश्लेषण किया गया। अपराधियों के ठिकाने का पता लगाने के लिए गुप्त सूत्रों की तैनाती की गई थी और आरोपियों की गिरफ्तारी और वसूली को प्रभावित करने के लिए हर संभव प्रयास किए गए थे। पुलिस ने 03 अगस्त को तकनीकी जांच के आधार पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल अमित कुमार नामक एक व्यक्ति ने किया। अमित कुमार मजनू का टीला का ही निवासी है। पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने मोबाइल फोन सनी नामक एक व्यक्ति से खरीदा था लेकिन उस मोबाइल फोन का बिल उपलब्ध नहीं कराने के कारण उसने कथिततौर पर सनी को लौटा दिया था । अमित कुमार महतो के कहने पर सनी को मजनू का टीला से पकड़ा गया और उसके घर से चोरी का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया। तदनुसार अमित कुमार महतो को पीएस सिविल लाइंस में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी सनी ने मौजूदा मामले में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली। इसमें पता चला कि आरोपी सनी एक आदतन और हताश अपराधी है, जो पहले हत्या के प्रयास, चोरी, सरकारी कर्मचारी पर हमला और पीएसएस मुंडका, तिमारपुर और सिविल लाइंस में दर्ज आबकारी अधिनियम के चार  मामलों में शामिल है ।आरोपी सनी स्कूल ड्रॉपआउट है और उसने सिर्फ 5वीं कक्षा तक की पढ़ाई की है। वह अपने माता-पिता और तीन भाइयों के साथ रह रही है।

ये भी पढ़े: Tokyo Olympics में माधुरी दीक्षित के हिट गाने पर इजराइली स्विमर्स ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस; देखकर आप भी कहेंगे क्या बात!

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED