Logo
November 22 2019 07:47 AM

गोहाना रैली में मोदी का वार, कहा-कांग्रेस को लाइलाज बीमारी

Posted at: Oct 18 , 2019 by Dilersamachar 5485

दिलेर समाचार, हरियाणा के गोहाना में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस जनसभा में भी पीएम मोदी के निशाने पर कांग्रेस पार्टी रही, उन्होंने जम्मू-कश्मीर, पाकिस्तान, किसान, जवान के मसले पर विपक्ष पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने इस रैली में कांग्रेस पर अनुच्छेद 370 को लेकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस को ना तो भारत की एकता की चिंता है, ना ही संविधान की चिंता है. जिनको मां भारती की चिंता नहीं है, उनकी चिंता हरियाणा कर सकता है क्या?

प्रधानमंत्री मोदी ने इस जनसभा में कहा कि लोकसभा चुनाव में मैं आपका आशीर्वाद लेने नहीं आ पाया था, लेकिन बीजेपी को पूरी सीटें दीं. जिनको भ्रम था कि वो पूरे क्षेत्र के मालिक हैं, उनका भ्रम जनता ने तोड़ दिया. गोहाना रैली में पीएम मोदी ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में जीने वालों के लिए हरियाणा की जनता ने बहुत बड़ा सबक सिखाया है. उन्होंने कहा कि अखाड़ा चाहे कुश्ती का हो या फिर सीमा पर खड़े होने का हो, हरियाणा का नौजवान हमेशा तैयार रहता है.

उन्होंने कहा कि क्या देशहित में हमें फैसला नहीं लेना चाहिए, हरियाणा की भावना को कांग्रेस और उसके दल समझ नहीं पा रहे हैं. 5 अगस्त को क्या हुआ था, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता था. हमारी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में भारत के संविधान को लागू किया, 70 साल से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास में जो रुकावट थी उसे हमने 5 अगस्त को हटा दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि जबसे हमने ये फैसला लिया है, तभी से कांग्रेस और उसके साथियों के पेट में दर्द हो रहा है और कोई दवा काम नहीं कर रही है. कांग्रेस के पेट में दर्द उसकी लाइलाज बीमारी बन गया है, हम स्वच्छ भारत की बात करते हैं तो कांग्रेस के पेट में मरोड़ होती है, सर्जिकल स्ट्राइक, बालाकोट का नाम लेते ही कांग्रेस छटपटाने लगती है. देश को पता है कि कांग्रेस को दर्द क्यों होता है, कांग्रेस के नेताओं के बयान पाकिस्तान के काम आ रहे हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ऐसा क्यों बोलती है कि पाकिस्तान के लोगों को अच्छा लगता है, कुछ ऐसा बोले कि हिंदुस्तान के लोगों को अच्छा लगता है. कांग्रेस के बयानों को पकड़ आज पाकिस्तान दुनिया में अपना केस मजबूत कर रहा है. पाकिस्तान के साथ कांग्रेस की पता नहीं कौन-सी केमेस्ट्री चल रही है? इस चुनाव में आपको इसका जवाब ढूंढना ही होगा.

PM मोदी ने कहा कि कांग्रेस जितना झूठ फैलाना चाहती है फैला ले, लेकिन जबतक जनता उनके साथ है कुछ नहीं हो सकता है. मोदी को भला-बुरा कहो, लेकिन मां भारती को कुछ मत कहो. पीएम मोदी ने कहा कि जो आर्टिकल 370 के सबसे मुखर हैं, वही हरियाणा को संभालने आ रहे हैं.

यहां हरियाणा की रैली में नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 से पहले किसान और खिलाड़ियों के लिए कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं किया, पहले सिर्फ घोटालों की खबरें आती थीं. लेकिन अब हमारी सरकार खिलाड़ियों और किसानों के लिए बड़े कदम उठा रही है.

ये भी पढ़े: जानें कौन हैं जस्टिस बोबडे जो बन सकते हैं अगले CJI


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED