Logo
April 25 2024 04:13 PM

सास होगी प्रेग्नेंट और बहू करेगी देखभाल, जल्द आ रहा है दिमाग घुमा देने वाला सीरियल

Posted at: Sep 27 , 2020 by Dilersamachar 9573

दिलेर समाचार, मुंबई. सिर्फ फिल्मी कहानियों में ही नहीं, अब टीवी सीरियलों में भी प्रयोग का दौर शुरू हो चुका है. अगले महीने ज़ी टीवी पर ऐसा सीरियल आ रहा है, जिसमें आपको सास प्रेग्नेंट नजर आएगी और बहू उसका खयाल रखेगी. चैनल के अनुसार वह भारतीय समाज में सास-बहू के बदलते रिश्तों को यहां नई रोशनी में दिखाएगा. सीरियल का नाम होगा, 'हमारी वाली गुड न्यूज'. यहां एक बहू नव्या और सास रेणुका परिवार में बहुप्रतीक्षित गुड न्यूज के लिए रिश्तों की अदला-बदली कर लेती हैं. शो का प्रसारण 20 अक्तूबर से शुरू होगा. यह सोमवार से शनिवार हर शाम 7.30 बजे ज़ी टीवी पर आएगा.

सूत्रों के अनुसार आगरा (यूपी) की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो तिवारी परिवार की कहानी है. यहां शादी के बाद परिवार के लोग बेटे-बहू से गुड न्यूज की अपेक्षा कर रहे हैं. कहानी में ट्विस्ट बहू के प्रेग्नेंट न हो पाने पर सास उसे नीचा दिखाने या ताने देने के बजाय खुद ही एक कदम आगे बढ़ाएगी. वह अपनी उम्र और लोग क्या कहेंगे जैसी बातों को दरकिनार करके अपने पति के साथ मिलकर बच्चे को जन्म देने का फैसला करती है, ताकि परिवार में गुड न्यूज आए. ऐसे में परिवार में सास-बहू की भूमिकाओं में अदला-बदली के बीच दोनों का रिश्ता और गहरा हो जाता है. सास प्रेग्नेंट होती है और बहू उसकी देखभाल करती है.

अभिनेत्री सृष्टि जैन 23 साल की यंग- कॉन्फिडेंट विवाहित नव्या की भूमिका निभा रही हैं, जो किंडरगार्टन के बच्चों को पढ़ाती हैं. पापुलर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार, नव्या की सास रेणुका के रोल में हैं. लोकप्रिय अभिनेता शक्ति आनंद मुकुंद का महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं, जो रेणुका के पति और नव्या के ससुर हैं. जूही के अनुसार रेणुका का किरदार निभाना चुनौती भरा था क्योंकि जब उसका बेटा और बहू बच्चा पैदा नहीं कर पाते, तब वह उन्हें संतान देने के लिए पति के साथ मिलकर खुद ही गर्भधारण करती है. ऐसे नाजुक मुद्दे को संभालना बड़ी जिम्मेदारी होती है और मैं उम्मीद करती हूं कि इस रोल के साथ न्याय कर सकूंगी.

ये भी पढ़े: सारा-श्रद्धा ने NCB को बताया- ड्रग्स लेते थे सुशांत, स्वरा ने एक्टर के फैंस पर कसा तंज

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED