Logo
July 13 2024 08:41 PM

तीन दिन तक मरे हुए बच्चे को लेकर घूमती रही मां,दिल दहला देने वाली आपके भी खड़े कर देगी रोंगटे

Posted at: Jun 18 , 2024 by Dilersamachar 9239

दिलेर समाचार, कई बार डिलीवरी के समय कुछ ऐसी परिस्थिति बन जाती है कि बच्चे की मौत हो जाती है. बच्चे को गर्भ में पालने के बाद उसे मरा हुआ देखना एक मां के लिए किसी बुरे सपने जैसा ही होता है. लेकिन किसी-किसी मां को ये पल भी देखना पड़ता है.

सोशल मीडिया पर करनाल की सड़कों पर लोगों ने एक ऐसा ही मोमेंट देखा. ये दृश्य देखकर कई लोगों का कलेजा छलनी हो गया. सड़कों पर तीन दिन से एक बंदरिया को लोग घूमते देख रहे थे. इस बंदरिया के गर्भ से आधा बच्चा बाहर निकला हुआ था. आधा बंदरिया के अंदर था. डिलीवरी के वक्त ही बच्चे की मौत हो गई थी. वो पूरा बाहर नहीं आ पाया. बंदरिया अपने मरे हुए बच्चे को इसी तरह से टांगकर घूम रही थी.

हरियाणा के करनाल से ये घटना सामने आई. सड़कों पर घूमती इस बंदरिया को जिसने भी देखा, उसका कलेजा कांप गया. मां अपने मरे हुए बच्चे को ही लेकर घूमती दिखी. कभी वो इसी तरह से तार पर चढ़ जाती थी. कभी कहीं जाकर बैठ जा रही थी. तीन दिन तक लोगों ने बंदरिया को इस हाल में देखा. इसके बाद उन्होंने बंदरिया को पकड़कर बच्चे को बाहर निकाला. बच्चे की मौत जन्म के समय हो गई थी. इसके बाद वो आपकी मां की बॉडी में ही अटक गया था.

आसपास के लोगों ने जब बंदरिया को इस हाल में घूमते देखा तो उन्होंने रेस्क्यू टीम को कॉल किया. मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने रस्सी की मदद से पहले बंदरिया को पकड़ा. उसके बाद उसकी बॉडी में फंसा हुआ बच्चा बाहर निकाला. लोगों ने मरे हुए बच्चे का अंतिम संस्कार भी किया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. लोगों ने इसे सबसे दुखद बताया. एक मां के लिए अपने मरे हुए बच्चे को लेकर घूमना दुनिया का सबसे कठिन मोमेंट होता है. अगर रेस्क्यू टीम ने बच्चे को बाहर नहीं निकाला होता तो मां की भी जान चली जाती.

ये भी पढ़े: निखिल गुप्ता ने पन्नू की हत्या की साजिश से किया इनकार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED