Logo
April 26 2024 02:27 AM

टीचर के साथ बनाना चाहती थी समलैंगिक संबंध मां ने किया मना तो बेटी ने उतार दिया मौत के घाट

Posted at: Apr 4 , 2018 by Dilersamachar 9681

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। दिल्ली के कविनगर इलाके में रिश्तों पर से भरोसा उठा देने वाली घटना सामने आई है. एक मां को उसकी बेटी ने इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसकी मौत हो गई. दरअसल, बेटी ने अपनी ही मां को बुरी तरह से पीट-पीट कर इसिलए मार डाला, क्योंकि मां ने बेटी को अपनी महिला टीचर के साथ लेस्बियन संबंध रखने से मना किया था.

लेस्बियन संबंध रखने से मना करने पर 21 वर्षीय रश्मि राणा और उसकी पार्टनर टीचर निशा गौतमा ने महिला के ऊपर आयरन के रॉड से सिर पर हमला किया और उसे बुरी तरह से घायल कर फरार हो गई. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

आरोपी लड़की के पिता सतीश कुमार ने कविनगर पुलिस स्टेशन में 9 मार्च को अपनी बेटी और उसकी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया. सतीश ने अपनी पत्नी पुष्पा देवी की मौत की आरोपी बेटी और उसकी महिला टीचर को बनाया है. पुलिस तभी से उन दोनों की तलाश कर रही थी.

मगर अब उन दोनों को पुलिस ने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी बेटी ने अपनी मां की हत्या की बात को कबूल किया है. साथ ही पुलिस ने यह भी कहा कि राणा अपनी पार्टनर के साथ काफी समय से घर से अलग रह रही थी.

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने कहा कि रश्मि राणा अपनी टीचर से अलग होना नहीं चाहती थी. इसलिए उसने गुस्से में अपनी मां के ऊपर रॉड दे मारा और जिससे उसके मां की मौत हो गई. पुलिस ने यह भी कहा कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त मृतक महिला के पति सतीश घर पर नहीं थे.

ये भी पढ़े: राष्ट्रीय गौरव के खिलाफ नहीं करेंगे कोई समझौता : नेपाली पीएम

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED