Logo
August 7 2020 09:52 AM

Motorola One Hyper हुआ लॉन्च, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Posted at: Dec 5 , 2019 by Dilersamachar 7375

दिलेर समाचार, मोटोरोला ने अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। देर से ही सही लेकिन कंपनी ने पॉप सेल्फी कैमरा अपने किसी फोन में पेश किया है। बुधवार को लॉन्च हो Motorola One Hyper को कंपनी ने 64 मेगापिक्सल वाले क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 64MP वाला ISOCELL Bright GW1 sensor है। इसके अलावा यह एंड्रॉयड के नए ऑपरेटिंग सिस्ट्म के साथ लॉन्च हुआ है।

फोन के स्पेसिफिकेशंस और कीमत की बात करें तो यह एज टू एज स्क्रीन ऑफर करता है जिसका मतलब इसमें कोई बेजल और नॉच नजर नही आएंगे। वहीं बैक पैनल में ग्लास लेयर नजर आती है। 6.5 इंच की LCD IPS स्क्रीन के साथ आया यह फोन HD+ रिजॉल्यूशन देता है और 19:9 का एस्पेक्ट रेशो ऑफऱ करता है।

85 प्रतिशत के स्क्रीन टू बॉडी रेशो ऑफर करने वाला यह फोन Qualcomm Snapdragon 675 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा जो 4 जीबी रैम और 128 मेमोरी ऑप्शन में उपलब्ध होगा। यह एंड्रॉयड 10 के करीब स्टॉक एंड्रॉयड के साथ आता है। इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो 45W के हायपर चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कैमरे की बात करें तो यह 64 मेगापिक्सल के क्वाड कैमरे के साथ आ रहा हैजिसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस है जो 118 डिग्री का व्यू देता है वहीं इसका प्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का है। जहां तक इसके दाम की बाद है तो इसे 400 डॉलर की प्राइज रेंज में लॉन्च किया गया है जिसका मतलब भारतीय रुपए में यह 28,900 रुपए में मिलेगा।

फिलहाल यह यूरोप और लेटिन अमेरिका के चुनिंदा देशों में उपलब्ध होगा। कंपनी ने इसे डीप सी ब्लू, डार्क अंबर और फ्रेश ऑर्किड ह्यू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। फिलहाल इसके भारत में लॉन्च होने को लेकर कोई खबर नहीं है।

ये भी पढ़े: 2020 में वाराणसी में होने वाला है यूपी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED