Logo
December 6 2020 04:01 AM

MP: कमलनाथ के बयान पर बवाल, मौन धरने पर बैठे ज्योगतिरादित्य सिंधिया

Posted at: Oct 19 , 2020 by Dilersamachar 10467

दिलेर समाचार, इंदौर. शिवराज कैबिनेट में मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) पर मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता कमलनाथ (Kamal Nath) के बयान को लेकर सियासत गरमाती जा रही है. अब कांग्रेस को छोड़कर BJP में शामिल हुए दिग्‍गज नेता ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) कमलनाथ के बयान के खिलाफ इंदौर में मौन धरने पर बैठ गए हैं. बता दें कि कमलनाथ ने इमरती देवी को 'आइटम' कह दिया था. इसके बाद से ही चुनावी समय में बीजेपी कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हो गई है.

 

Madhya Pradesh: BJP leader Jyotiraditya Scindia and others observe a 'silent protest' in Indore, against former CM & Congress leader Kamal Nath's remarks wherein he referred to BJP leader Imarti Devi as "item". pic.twitter.com/hzP7nqCFlZ

— ANI (@ANI) October 19, 2020

जानकारी के मुताबिक, कमलनाथ द्वारा भाजपा प्रत्‍याशी इमरती देवी (Imarti Devi) को 'आइटम' कहने पर बीजेपी पूरी ताकत के साथ हमलावर हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से लेकर तमाम बड़े नेताओं ने कमलनाथ के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वहीं, इस बयान को लेकर बीजेपी प्रदेश भर में मौन व्रत पर है. भोपाल में सीएम शिवराज और ग्वालियर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा मौन व्रत पर हैं. दूसरी तरफ, प्रदेश भर में बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौन व्रत पर चले गए हैं. यह मौन व्रत 2 घंटे के लिए रखा गया है.

ये भी पढ़े: Big Breaking News : दिल्लीे-NCR 5 दिनों तक प्रभावित रह सकती है पानी की सप्लाई


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED