Logo
January 26 2020 02:09 AM

क्र‍िकेट में वापसी के सवाल पर MS Dhoni ने दिया ये जवाब,सब हो गए चुप

Posted at: Nov 28 , 2019 by Dilersamachar 6331

दिलेर  समाचार, मुंबई:। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के इंटरनेशनल क्र‍िकेट भव‍िष्‍य को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. इस समय संन्यास की चर्चा का केंद्र बनने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह जनवरी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बारे में बात नहीं करना चाहते. यहां एक कार्यक्रम में जब धोनी से ब्रेक से वापसी के बारे में पूछा गया तो धोनी ने कहा, "जनवरी तक मत पूछो."धोनी इसी साल इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्‍डकप के सेमीफाइनल में टीम की जर्सी पहनी थी लेकिन तब से वह टीम से बाहर हैं.
उनके संन्यास को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं होती रहती हैं. वहीं ऋषभ पंत (Rishabh Pant)की विफलता ने धोनी की वापसी पर भी लोगों का ध्यान खींचा है. हाल ही में टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को धोनी को लेकर किए गए सवाल पर कहा था, "यह इस बात पर निर्भर करता है कि वह (धोनी) कब खेलना शुरू करते हैं और आईपीएल में कैसा खेलते हैं. वहीं दूसरे खिलाड़ी विकेटकीपिंग में क्या कर रहे हैं और धोनी के मुकाबले उनकी फॉर्म क्या है? आईपीएल बड़ा टूर्नामेंट होगा क्योंकि आपके लगभग 15 खिलाड़ी तय हो चुके होंगे."
उन्होंने कहा, "मैं कह सकता हूं कि आईपीएल के बाद आपकी टीम लगभग तय हो जाएगी. साथ ही मैं यह कहना चाहता हूं कि कौन कहां है इस बारे में कयास लगाने के बजाए आईपीएल तक का इंतजार करें. इसके बाद ही आप फैसला करने की स्थिति में होंगे कि देश में सर्वश्रेष्ठ 17 कौन हैं?"

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिया शपथ समारोह का आमंत्रण


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED