Logo
July 8 2020 12:51 AM

मुकेश भट्ट ने 'सड़क 2' को लेकर मजबूरी में उठाना पड़ा ये कदम

Posted at: Jun 29 , 2020 by Dilersamachar 5368

दिलेर समाचार, मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से पूरा देश जूझ रहा है. वहीं इस वायरस के कारण पैदा हुए हालातों को कंट्रोल में करने के लिए कुछ महीनों तक लॉकडाउन लगाया गया था. इस लॉकडाउन के कारण सारे काम ठप पड़ गए थे. खास कर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हर काम महीनों से बंद पड़ा था. अब लॉकडाउन में मिली रियायतों के बाद शूटिंग का काम तो धीरे-धीरे शुरू हो चुका है लेकिन अभी भी फिल्म मेकर्स की मुसीबतें कम नहीं हुई हैं. हाल ही में जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) भी मौजूदा हालातों के कारण काफी बेबस नजर आए. हाल ही में उन्होंने बताया कि उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) को लेकर एक कड़ा फैसला आखिर क्यों लिया गया.

बीते दिनों ही खबरें आई थीं कि आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर महेश भट्ट की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'सड़क 2' को सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट ने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म मेकर महेश भट्ट इसे डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज करेंगे. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें को मुकेश ने बताया कि इस मल्टीस्टारर फिल्म की ओटीटी रिलीज का फैसला आखिर क्यों लिया गया?

मुकेश भट्ट ने कहा- 'कोविड-19 केसेस घटने के बजाय हर दिन बढ़ रहे हैं. ऐसी हालत में आपको क्या आपको लगता है कि सिनेमाघर खुलेंगे? और अगर खुल भी गए तो क्या लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में जाएंगे? लोगों को अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता है. मौजूदा हालातों में लोगों की जिंदगी की सुरक्षा महत्वपूर्ण है'. उन्होंने कहा कि 'इस कारण से मैं सड़क-2 की डिजिटल रिलीज के लिए मजबूर हूं. मुझे भविष्य में कोई उम्मीद नहीं दिख रही है. आपको कुछ काम ना चाहते हुए भी मजबूर होकर करने पड़ते हैं. हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है'.

बता दें कि विशेष फिल्म्स और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित मल्टीस्टारर फिल्म 'सड़क 2' को पहले 10 जुलाई को रिलीज किया जाना था. कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज टलती ही जा रही है और अब इसे डिजिटली रिलीज करने का फैसला लिया गया है. 'सड़क 2' 1991 में पूजा भट्ट और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है.

ये भी पढ़े: कराची स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, 4 आतंकी समेत 9 लोगों की हुई मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED