Logo
May 18 2024 01:41 PM

मुंबई: सिरफिरे आशिक ने मां के सामने ही 12 साल की बच्ची को उतारा मौत के घाट

Posted at: Aug 17 , 2023 by Dilersamachar 9206

दिलेर समाचार, मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे कल्याण इलाके में एक 12 साल की बच्‍ची की हत्‍या का मामला सामने आया है. एक तरफा प्‍यार में पागल आशिक ने मृतका की मां के सामने ही इस वारदात को अंजाम दिया. लड़की की तरफ से बार-बार युवक द्वारा भेजे जा रहे प्रेम प्रस्‍ताव का विरोध किया गया. इसके बाद भी युवक पीछे नहीं हटा. जब मृतका नहीं मानीं तो धारदार चाकू से गोदकर मां के सामने ही उसकी हत्‍या कर दी गई. आरोपी युवक को मौके से ही पकड़ लिया गया.

पुलिस के मुताबिक उसके पास से वारदात में इस्‍तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि कुल 10 बार मृतका पर चाकू से वार किया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद वो मौके से फरार होने की फिराक में था. हालांकि स्‍थानीय लोगों ने उसे धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक मृतका अपनी मां के साथ कहीं जा रही थी. तभी आरोपी उसके सामने आ धमका. वो हत्‍या की पूरी तैयारी के साथ वहां आया था.

लड़की द्वारा प्रेम प्रस्‍ताव ठुकराने के बाद आरोपी ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. कुल 10 बार चाकू से वार किया गया, जिसके चलते बच्‍ची की मौत हो गई. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी उम्र 20 साल बताई जा रही है. हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़े: सरकार ने खोली तिजोरी, 14903 करोड़ रुपए का होगा निवेश

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED