Logo
October 17 2021 12:28 PM

मुंबई ड्रग्स केस: आज होगी आर्यन खान की जमानत याचिका पर थोड़ी देर में सुनवाई

Posted at: Oct 13 , 2021 by Dilersamachar 9323

दिलेर समाचार, मुंबई. मुंबई ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए आर्यन खान (Aryan Khan) समेत सात आरोपियों की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. मजिस्ट्रेट कोर्ट की तरफ से याचिका खारिज किए जाने के बाद आज विशेष अदालत में करीब 11 बजे आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अधिकार क्षेत्र नहीं होने का हवाला देकर जमानत याचिका को खारिज किया था. इसके अलावा संभावना जताई जा रही है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध कर सकती है. खबर है कि जांच ऐजेंसी को मामले में नए सुराग मिले हैं.

इंडिया टुडे में प्रकाशित एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि एजेंसी को नई जानकारियां हाथ लगी हैं. NCB की तरफ से आरोपियों से हुई पूछताछ को भी कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. एनसीबी ने दावा किया था कि क्रूज शिप पर मौजूद कुछ लोगों से प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद किए गए थे. जांच एजेंसी ने ‘अंतरराष्ट्रीय गिरोह’ के संकेत दिए थे और जांच की जरूरत की बात कही थी. NDPS कोर्ट ने सोमवार को एनसीबी को आदेश जारी कर मामले में 13 अक्टूबर तक जवाब दाखिल करने के लिए कहा है.

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे लगातार यह कह रहे हैं कि उन्हें ‘झूठा फंसाया गया’ था और चूंकि उनके पास से कोई भी नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ, तो एनसीबी के पास उन्हें हिरासत में रखने का कोई अधिकार नहीं है. अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की तरफ से अदालत पहुंचे वरिष्ठ वकील तारेक सैयद ने कहा कि जब आरोपी पूरा जहाज ही खरीद सकते हैं, तो वे वहां पर 5 ग्राम चरस बेचने क्यों जाएंगे.

ये भी पढ़े: NCB पर लगाए नवाब मलिक ने 'चुनिंदा जानकारी लीक' करने के आरोप

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED