Logo
December 3 2021 06:08 PM

Mumbai Drugs Case: नई तस्वीरों के जरिए NCP नेता नवाब मलिक ने उठाए NCB की जांच पर सवाल

Posted at: Oct 17 , 2021 by Dilersamachar 10205

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन ख़ान (Aryan Khan) को एक क्रूज पर कथित रेव पार्टी में गिरफ्तार किए जाने के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की निष्पक्षता पर एक बार फिर एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) सवाल उठाए हैं. इस बार उन्‍होंने कुछ और तस्‍वीरें शेयर की हैं और दावा किया है कि आर्यन खान ड्रग्‍स मामले में मुख्य जांचकर्ता समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) जितने भी गवाह बनाए हैं वो सभी उनके जानकारों में से हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर आरोप लगाते हुए एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि आज जो तस्‍वीर मैं शेयर कर रहा हूं. इसमें दिखाई दे रहा शख्‍स भी समीर वानखेड़े का जानकार है. उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, इस तस्वीर में दिख रहा शख्स फ्लेचर पटेल है और उसकी तस्वीर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की बहन जैस्मीन वानखेड़े के साथ मौजूद है. नबाव मलिक ने दावा किया है कि समीर वानखेड़े और फ्लेचर पटेल एक दूसरे को काफी अच्‍छी तरह से जानते हैं. एनसीपी नेता ने पूछा कि “सवाल यह है कि एनसीबी अधिकारी अपने किसी परिचित को मामले में कैसे गवाह बना सकते हैं?

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इससे पहले दावा किया है कि इस मामले में एनसीबी के गवाह ठीक नहीं हैं. मलिक का आरोप है कि आर्यन खान की गरफ्तारी के बाद जो तस्वीर वायरल हुई थी वो केपी गोसावी नाम के शख़्स ने ली थी. आर्यन खान के साथ हिरासत में गोसावी की सेल्‍फी वायरल होने के बाद जांच एजेंसी ने पहले कहा था कि उसका इस शख्‍स से कोई संबंध नहीं है, जबकि बाद में उसे ही गवाह बताया गया. मलिक ने बताया कि आर्यन ख़ान के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट के साथ एक वीडियो में हाथ पकड़े दिखाई दे रहा शख्‍स भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता मनीष भानुशाली है. मनीष की फेसबुक प्रोफाइल पर उसकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और कई वरिष्ठ बीजेपी नेताओं के साथ ली गई तस्वीरें मौजूद हैं.

ये भी पढ़े: Kerala Rains: केरल में अब तक 24 की मौत, 10 बांधों के लिए रेड अलर्ट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED