Logo
January 25 2021 06:14 PM

मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाला लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार

Posted at: Jan 12 , 2021 by Dilersamachar 9639

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद मुंबई अन्‍य जगहों पर ड्रग्‍स के काले धंधे पर लगाम लगाने के लिए नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) लगातार कार्रवाई कर रहा है. इस बीच एनसीबी ने सोमवार को ड्रग्‍स केस में संलिप्‍तता के शक में मुंबई की मशहूर मुच्‍छड़ पानवाला (Muchhad Paanwala) दुकान के मालिक रामशंकर तिवारी को देर रात गिरफ्तार कर लिया है.

एनसीबी ने मुच्छड़ पानवाले की तरफ से रामशंकर तिवारी को समन भेजा था, जिसके बाद तिवारी सोमवार सुबह 10 बजे एनसीबी (NCB) दफ्तर पहुंचे, जहां लंबी पूछताछ के बाद एजेंसी ने देर रात उन्हें अरेस्ट किया. मुच्छड़ पानवाले का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर बड़े ड्रग सप्लायर से पूछताछ में निकल कर सामने आया था. मुच्छड़ पानवाले की केंप्स कॉर्नर (kemps Corner) की दुकान से बड़ी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुई थी.

रामशंकर तिवारी मुच्छड पानवाला के नाम से जाने जाते हैं. हाय प्रोफाईल बिजनेसमैन और कई सेलिब्रिटी उनके ग्राहक हैं. एनसीबी ने दो दिन पहले ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला (Rahila Furniturewala), उनकी बहन सहित 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था.

जानकारी के मुताबिक दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला केस में बयान दर्ज कराने के लिए मुच्छड़ पानवाला का नाम आया था. बता दें कि एनसीबी की टीम ने हाल ही में दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर रोहिला फर्नीचरवाला के साथ ही करन सजनानी, राहिला और शाइस्ता को पकड़ा था. एनसीबी को इनके पास से करीब 200 किलो गांजा बरामद हुआ था.

ये भी पढ़े: IND vs AUS: चौथे टेस्ट से पहले जसप्रीत बुमराह भी ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर: BCCI सूत्र


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED