Logo
April 19 2024 07:02 AM

नमाज़ वक्त पर हो इसलिए मोदी ने छोटा किया था सीदी सैयद मस्जिद दौरा

Posted at: Sep 15 , 2017 by Dilersamachar 9609

दिलेर समाचार,जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे भारत में यादगार वक्त बीताकर अपने वतन लौट गए हैं. परसों शिंजो आबे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अहमदाबाद के सीदी सैयद मस्जिद देखने के लिए गए थे. कहा जा रहा है कि उनकी वजह से मस्जिद में नमाज अदा करने में देरी हुई थी, लेकिन एबीपी न्यूज की पड़ताल में पता चला है कि मस्जिद में सभी नमाज तय वक्त पर अता की गई थी.

सीदी सैयद मस्जिद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मस्जिद में लगी पत्थरों की मशहूर जाली के बारे में विस्तार से शिंजो आबे और उनकी पत्नी को बताया था. ये मस्जिद दुनिया में पत्थरों की जाली के काम के लिए जानी जाती है.

पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यक्रम का आयोजन इस तरह किया था ताकि नमाज में किसी तरह की देरी न हो. इसी वजह से मस्जिद में शाम को होने वाली नमाज वक्त पर हुई थी.

मुस्लिम सुन्नी वक्फ कमेटी के प्रमुख रिजवान कादरी ने बताया कि मस्जिद में नमाज वक्त पर हुई थी. नमाज में किसी तरह की बाधा न हो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मस्जिद में सिर्फ 10 मिनट तक ही रुके. इसके अलावा पीएम मोदी और शिंजो आबे मस्जिद के अंदर नंगे पाव ही गए.

ये पहला मौका था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार देश में किसी मस्जिद में गए थे. इस दौरान उन्होंने मुस्लिम समाज की भावनाओं का पूरी तरह से ख्याल रखा.

ये भी पढ़े: 27 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे क्रिकेटर जहीर खान...एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ लेंगे सात फेरे

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED