Logo
May 21 2024 04:05 PM

मयूर विहार में मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से नवजात बच्चे को फेंका, हुई मौत

Posted at: Jan 10 , 2023 by Dilersamachar 9229

दिलेर समाचार, दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के मयूर विहार फेज 3 इलाके के जय अम्बे अपार्टमेंट में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली घटना (Shocking Incident) सामने आई. इस सोसाइटी में सुबह करीब साढ़े नौ बजे ऊंचाई से एक नवजात शिशु को फेंक दिया गया. गिरने की वजह से उस शिशु की मौत हो गई. हालांकि ये घटना कैसे घटी और किसने इस कृत्य को किसने अंजाम दिया इसका फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. इसके साथ ही यह बच्चा किसका था इस बात की भी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है. अभी तक किसी ने बच्चे को लेकर कोई क्लेम नहीं किया है. ऐसे में पुलिस का मानना है कि बच्चे को किसी फ्लैट से फेंका गया है. पुलिस ने इस मामले में युवती को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद रीना ने बताया कि सुबह 9 बजकर 25 मिनट पर अचानक से ऊंचाई से एक नवजात बच्चा गिरा. बकौल रीना उसने मौके पर जाकर देखा तो नवजात बच्चे की सांस चल रही थी. उन्होंने चिल्लाकर सोसाइटी के लोगों को इकट्ठा किया. तब वहां मौजूद सोसाइटी की निवासी अंजना सिंह उस नवजात बच्चे को तुरंत लेकर मयूर विहार के मेट्रो हॉस्पिटल गई. लेकिन डॉक्टर्स ने बताया कि ऊंचाई से गिरने की वजह से शिशु के सिर पर गहरी चोट लगी है. इसकी वजह से बच्चे की मौत हो गई है.

डॉक्टर्स की मानें तो घटना घटित होने के कुछ घंटे पहले ही इस शिशु का जन्म हुआ था. क्योंकि बच्चे की नाभि की नाल भी नहीं कटी थी. उसके बाद शिशु का पोस्टमार्टम करवाया गया. घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी वहां पहुंचे. उन्होंने घटना की जानकारी और ली और मौके से साक्ष्य जुटाए. लेकिन पुलिस के हाथ भी अभी तक पुख्ता तौर पर कोई सुराग नहीं लग पाया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि उसे बाथरूम की खिड़की से फेंका गया था. नवजात बच्चा किसका था इसका भी अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस मामले को लेकर पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान भी अभी जारी नहीं किया गया है.

ये भी पढ़े: पंजाब: हड़ताल वाले अफसरों को मान सरकार ने दी चेतावनी, आज 2 बजे तक काम पर नहीं लौटे तो होंगे सस्पेंड

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED