Logo
April 19 2024 07:41 PM

मुंबई में नाले में बह रहा था नवजात, पुलिस ने बचाया

Posted at: Nov 17 , 2021 by Dilersamachar 9333

दिलेर समाचार, मुंबई. मुंबई (Mumbai) में एक नवजात (Newborn Baby) को बचाने की अनोखी घटना सामने आई है. यहां के पंतनगर इलाके में एक नवजात नाले में बह रहा था. उसे पहले बिल्लियों (Cats) ने देखा और अपनी आवाज से आसपास के लोगों को अलर्ट किया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मौके पर पहुंचकर नवजात को नाले से निकाला और अस्‍पताल ले जाकर उसकी जान बचाई.

मुंबई पुलिस ने इस घटना को लेकर ट्वीट कर जानकारी दी है. इसमें कहा गया है कि नवजात कपड़े में लिपटा था. उसे देखकर बिल्लियों ने आवाजें निकालनी शुरू कर दींं. इसके बाद लोगों का ध्‍यान नवजात की ओर गया. लोगों ने उसे देखते ही पुलिस को सूचना दी. पुलिस की निर्भया स्‍क्‍वाड को तुरंत मौके पर भेजा गया.

पुलिस टीम ने बच्‍चे को नाले से बाहर निकाला और उसे राजावाड़ी अस्‍पताल ले जाया गया. वहां उसका इलाज किया जा रहा है. हालांकि अब नवजात खतरे से बाहर है और ठीक हो रहा है. पुलिस ने ट्वीट में नवजात की फोटो भी साझा की है.

हालांकि अभी तक बच्‍चे के मां-बाप या उन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है, जिन्‍होंने उसे नाले में छोड़ा था. इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़े: सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED