Logo
May 21 2024 03:17 PM

निरहुआ ने खोला आम्रपाली दुबे की जिंदगी का सबसे बड़ा राज, शादी की साड़ी है तैयार मौके का इंतजार... देखें Video

Posted at: Sep 4 , 2018 by Dilersamachar 11069

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में यूट्यूब क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में गिनी जाने लगी हैं. आम्रपाली अपने करियर में ऐसी कई फिल्में कर चुकी हैं, जिससे अब सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं अन्य फिल्म इंडस्ट्रीज में भी काफी नाम कमा चुकी हैं. फिलहाल आम्रपाली दुबे और भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी सबसे ज्यादा सराही जाने लगी है. दोनों ही स्टार्स ने कई फिल्में एक साथ कर चुकी हैं और अब सोशल मीडिया पर भी एक साथ काफी देखे जा रहे हैं. ऐसे में निरहुआ-आम्रपाली एक दूसरे के बारे में काफी जान चुके हैं. पिछले साल का एक वीडियो आज भी यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है.


आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस वीडियो में उनसे एक यूट्यूब चैनल के रिपोर्टर ने ऐसा सवाल किया कि जो अब तक किसी को भी नहीं पता था. रिपोर्टर ने पूछा, 'बिग बॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर आमंत्रण मिलने पर क्या आप जाना पसंद करेंगी?' इस पर आम्रपाली दुबे का चौंकाने वाला सच सामने आया. जी हां, आम्रपाली बोलीं, 'जी बिल्कुल जाना पसंद करूंगी, मतलब मैं वहां बस जाऊंगी और वापस आऊंगी नहीं.'

इस पर निरहुआ ने इसके पीछे का राज खोलते हुए बताया कि आम्रपाली शादी की साड़ी पहन कर बिग बॉस (Bigg Boss) के सेट पर जाएंगी. ऐसा इसलिए क्योंकि आम्रपाली दुबे के परिवार ने बताया है कि वह बचपन से ही सलमान खान (Salman khan) की बहुत बड़ी फैन हैं और शादी भी करना चाहती हैं.

 

इस पर आम्रपाली दुबे ने सलमान खान के बारे में बताते हुए कहा, 'इस देश की जितनी भी लड़कियां हैं ज्यादातर सलमान खान से शादी करना चाहती हैं. मैं भी बचपन से ही उनकी फिल्में देख-देख कर बड़ी हुई हूं और बिग बॉस में अगर जाने का मौका मिलेगा तो मैं सलमान खान से शादी करके ही लौंटूंगी.' आम्रपाली दुबे ने अपने दिल की चाहत दर्शकों से खुलेआम शेयर कर दी. हालांकि अभी तक ऐसी कोई भी खबर नहीं है कि आम्रपाली दुबे बिग बॉस जाएंगी.

 

ये भी पढ़े: उत्तराखंड में अगले 72 घंटे के दौरान भारी बारिश की चेतावनी, अलर्ट जारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED