Logo
April 20 2024 05:52 AM

मंत्रिमंडल गठन के बाद शाह से पहली मुलाकात करेंगे नीतीश कुमार

Posted at: Feb 11 , 2021 by Dilersamachar 11679

दिलेर समाचार, दिल्ली. बिहार में नए कैबिनेट (Bihar Cabinet) की गठन के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) दिल्ली पहुंचे. इस दौरान सीएम नीतीश ने गृहमंत्री अमित शाह (Amt Shah) से मुलाकात की. मंत्रिमंडल गठन के बाद नीतीश कुमार और गृहमंत्री शाह की यह पहली मुलाकात है. मुलाकात के दौरान राज्य के विकास के विभिन्न पहलुओं पर गृह मंत्री के साथ मुख्यमंत्री की चर्चा हुई. दो दिन के दिल्ली दौरे पर आए सीएम नीतीश पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे. बिहार में राजनीतिक हलचल के बीच दिल्ली में होने वाली ये मुलाक़ात बेहद अहम मानी जा सकती है.

गौरतलब हो कि बिहार में हुए विधानसभा चुनाव और नई NDA सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री के साथ ये पहली मुलाक़ात होगी. बिहार चुनाव में मिली जीत के बाद नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में बीजेपी के कई बड़े चेहरे तो आए थे, लेकिन पीएम नहीं आए थे. मंगलवार को ही बिहार में नीतीश सरकार का विस्तार हुआ है. ऐसे में दिल्ली में पीएम के साथ उनकी मुलाकात के दौरान नई सरकार और बिहार के राजनीतिक हालात समेत विकास के मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है.

दो दिन के दिल्ली दौरे पर आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार की शाम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा भी वहां मौजूद थे. सीएम नीतीश ने मीडिया के सवाल पर कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव  के बाद मुझे आकर मिलना था, इसलिए उस सिलसिले में आए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का दौर चला, उसके पहले ही हम यहां आए थे. अब तो आने-जाने की शुरुआत हो गई है.

ये भी पढ़े: तहलका मचाने आ रही है 'Liger', सामने आया विजय देवरकोंडा का जानदार पोस्टर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED