Logo
December 7 2022 02:07 AM

उपचुनाव से पहले नीतीश को बड़ा झटका, जेडीयू विधायक सरफराज आलम ने दिया इस्तीफा

Posted at: Feb 12 , 2018 by Dilersamachar 9787

दिलेर समाचार, पटना। बिहार में अररिया संसदीय सीट और दो विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव की घोषणा के साथ ही सत्ताधारी जेडीयू को बड़ा झटका लगा है। जेडीयू के विधायक और पूर्व सांसद तस्लीमुद्दीन के पुत्र सरफराज अहमद ने शनिवार को विधानसभा से इस्तीफा दे दिया। वह अररिया से उपचुनाव लड़ेंगे।

सरफराज अहमद ने विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘मैंने अपनी मां के कहने पर विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। राबड़ी देवी से मैंने शिष्टचार भेंट की है।' 

आरजेडी के टिकट पर अररिया चुनाव लड़ने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह अररिया संसदीय क्षेत्र का उपचुनाव जरूर लड़ेंगे, लेकिन किस दल से लड़ेंगे, यह अभी तय नहीं है। सरफराज पूर्व सांसद तस्लीमुद्दीन के पुत्र हैं, जिनके निधन के बाद अररिया की सीट रिक्त हुई है। सरफराज ने कहा,‘मुझे किसी से कोई नाराजगी नहीं है। पिता के निधन के बाद उनके सपनों को पूरा करने के लिए मैं अररिया सीट से चुनाव लड़ूंगा।’ राबड़ी देवी से उनकी मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि अररिया से वह आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। 

वहीं, सरफराज आलम के इस्तीफे के तुरंत बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर चुटकी ली है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार के एक और विधायक ने जदयू से इस्तीफा दे दिया। इंतजार कीजिए, अभी कितनी टूट और होगी। तेजस्वी, तो अभी बच्चा है न जी! 

 

नीतीश कुमार के एक और MLA ने जदयू से दिया इस्तीफ़ा। इंतज़ार कीजिए अभी कितनी टूट और होगी।

तेजस्वी तो बच्चा है ना जी!


आपको बता दें, राज्य के अररिया लोकसभा के साथ ही भभुआ और जहानाबाद विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव 11 मार्च को होना है। अररिया लोकसभा सीट पर 2014 के लोकसभा चुनाव में आरजेडी के तस्लीमुद्दीन ने जीत दर्ज की थी। तस्लीमुद्दीन की मृत्यु के बाद यह सीट खाली हुई थी। 

ये भी पढ़े: बेहद शर्मनाक : छात्रा के साथ बैठे शख्स ने की अश्लील हरकत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED