Logo
December 8 2019 04:45 PM

नीतीश अगर लालू यादव से सामने घुटने भी टेके तब भी उन्हें माफ नहीं करेंगे : तेजस्वी

Posted at: Apr 8 , 2018 by Dilersamachar 5511

दिलेर समाचार, पटना: भविष्य में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू यादव के बीच कोई राजनीतिक साझेदारी नहीं हो सकती. ये घोषणा लालू यादव के राजनीतिक उतराधिकारी और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने पटना में किया.

तेजस्वी पूर्व मुख्य मंत्री जीतनराम मांझी की पार्टी 'हम' द्वारा पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली में भाषण दे रहे थे. तेजस्वी ने नीतीश कुमार के दो दिनों पूर्व उस बयान पर भी जवाब दिया. नीतीश जी ने दो दिन पहले कहा था कि बार-बार ग़लती करते हैं कि नेता बना देते हैं. इस पर तेजस्वी ने कहा कि ये हमलोगों की ग़लती थी कि आपको मुख्यमंत्री बना दिए. भविष्य में नीतीश कुमार लालू यादव के सामने माफ़ी और घुटने टेकने का काम करेंगे तो भी हम लोग माफ नहीं करेंगे.


जीतनराम मांझी के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि इन्होंने हमलोगों को संकट की घड़ी में साथ दिया और इनके आने से हमारे गठबंधन को मज़बूती मिली. तेजस्वी ने कहा कि अब ये गठबंधन अटूट है. तेजस्वी की बातों से साफ़ है कि विधान परिषद चुनाव में मांझी के बेटे को राजद एक टिकट देगी. अपने बारे में बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि वो किसी से डरते नहीं. अगर उन्हें जेल भी भेजा गया तो परवाह नहीं करते, लेकिन अंतिम सांस तक वो ग़रीब की लड़ाई लड़ते रहेंगे. 

ये भी पढ़े: नीतीश कटारा के भाई अजय ने डीपी यादव पर लगाया धमकाने का आरोप


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED