Logo
April 23 2024 10:19 PM

अब विराट कोहली नहीं, एबी डि विलियर्स करेंगे आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी

Posted at: Sep 9 , 2018 by Dilersamachar 9746

दिलेर समाचार, क्रिकेट की दुनिया से एक बड़ी खबर आ रही है. और यह खबर भारतीय कप्तान विराट कोहली के चाहने वालों को निराश कर सकती है. पिछले आईपीएल के बाद क्रिकेट से संन्यास लेने वाले और फिर आईपीएल के लिए उपलब्ध रहने का ऐलान करने वाले एबी डि विलियसर्स अगले सेशन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान बनने जा रहे हैं. बता दें कि टीम मैनेजमेंट गैरी कर्स्टन को पहले से ही कोच के रूप में नियुक्त कर चुका है. 

रॉयल चैलेंजर्स 'घर के सारे बल्ब बदल डालूंगा' की तर्ज पर चलता दिखाई पड़ रहा है. यही वजह रही कि कई सालों से टीम के कोच रहे डेनियल विटोरी और उनके स्टॉफ की सेवाएं समाप्त करने का फैसला लिया गया. और पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को कोचिंग स्टॉफ में जगह दी गई. और  सूत्रों के अनुसार अब खबर आ रही है कि आरसीबी प्रबंधन ने अब एबी डिविलयर्स को विराट कोहली की जगह कप्तान बनाने का फैसला किया है. 

खबर ऐसी  आ रही हैं कि पिछले सेशन में एक और खराब प्रदर्शन के बाद आरसीबी ने कोहली को कप्तानी से हटाने और एबी डि विलियर्स को टीम की समान सौंपने का फैसला लिया. एबी डि विलियर्स पूरे सेशन के लिए टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे क्योंकि इस पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है.  

वास्तव में यह एक तरह से विराट कोहली के लिए झटके की तरह है. लेकिन शायद आरसीबी मैनेजमेंट टीम को एक नया नजरिया देना चाहता है. कई सालों से कोशिशों के बावजूद विराट कोहली टीम को खिताब जिताने में नाकाम रहे.

ये भी पढ़े: इंडिया ब्लू ने पारी और 187 रन की जीत के साथ जीता खिताब

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED