Logo
March 28 2024 11:08 PM

सिम के बाद अब रामदेव ने लॉन्च किया WhatsApp को टक्कर देने के लिए मैसेजिंग एप Kimbho

Posted at: May 31 , 2018 by Dilersamachar 9814

दिलेर समाचार- योग गुरु रामदेव की कंपनी ने रविवार को स्वदेशी समृद्धि सिमकार्ड उतारा था और अब पतंजलि ने आज व्हाट्सएप को टक्कर देने के लिए मैसेजिंग एप लॉन्च किया है. पतंजलि के इस मैसेजिंग एप का नाम किम्भो (Kimbho) है जो गूगल के प्ले स्टोर में डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. 22 एमबी के इस एप को अबतक 1 हजार से ज्यादा डाउनलोड मिल गए हैं.


 

पतंजलि के प्रवक्ता एसके तीजारवाला ने ट्वीट करके इस एप के लॉन्च की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, 'अब भारत बोलेगा. सिमकार्ड लॉन्च करने का बाद अब बाबा रामदेव ने नया मैसेजिंग एप्लिकेशन लॉन्च किया है, जिसका नाम किंम्भो (Kimbho) है. अब व्हाट्सएप को कड़ी टक्कर मिलेगी. हमारा अपना स्वेदेशी मैसेजिंग एप. इसे गूगल स्टोरे से डाउनलोड किया जा सकता है.'

हूबहू व्हाट्सएप जैसा दिखता है किंभू


 

ये एप देखने में  बिलकुल व्हाट्सएप जैसा है. यहां तक की इसका 'लोगो' भी व्हाट्सएप के 'लोगो' जैसा ही दिखता है. इसमें भी यूजर को व्हाट्सएप की तरह कॉन्टेक्ट लिस्ट , एक्टिविटी जैसे ऑप्शन दिख रहे हैं.एप का पूरा ले आउट आपको व्हाट्सएप जैसा ही दिखेगा.  इस एप को व्हाट्सएप की तरह हरे रंग के बैकग्राउंड के साथ डिजाइन किया गया है.

रविवार को लॉन्च किया सिमकार्ड


 

पतंजलि ने रविवार को सिमकार्ड लॉन्च कर टेलीकॉम की दुनिया में एंट्री ली है. योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने पब्लिक सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी BSNL के साथ साझेदारी करके स्वदेशी समृद्धि सिमकार्ड लॉन्च किया है. अभी शुरुआती दिनों में पतंजलि के कंर्मचारियों को ये सिम कार्ड के लिए होगा. आने वाले दिनों में जब इसे कमर्शियली लॉन्च किया जाएगा तो इस सिम कार्ड के साथ पतंजलि के हर प्रोडक्ट पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी.


 

स्वदेशी समृद्धि सिमकार्ड पर यूजर को 144 के रिचार्ज पर देशभर में अनलिमिटेड कॉल, 2 जीबी डेटा और 100 मैसेज दिए जाएंगे. इतना ही नहीं कस्टमर्स को हेल्थ, एक्सीडेंटल और लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा. यूजर्स को लुभाने वाले सस्ते डेटा और कॉलिंग पैक के साथ ही ये कार्ड 2.5 लाख के मेडिकल और 5 लाख के लाइफ इंश्योरेंस के साथ आएगा. खास बात ये है कि ये क्लेम रोड एक्सीडेंट की स्थिति में ही किया जा सकेगा.

ये भी पढ़े: 1st और 2nd क्लास के बच्चों को स्कूल से होमवर्क नहीं मिलेगा- मद्रास हाईकोर्ट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED