Logo
April 17 2024 04:55 AM

अब 325 रुपए में Indigo घर पहुंचाएगी आपका सामान

Posted at: Nov 6 , 2021 by Dilersamachar 9350

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. कहीं घूमने जाना हो या किसी जरूरी वजह से यात्रा करनी हो, कितना सामान लेकर जाएंग, पोर्टर का अलग खर्च, घर से सामान एयरपोर्ट तक लाना और फिर बोर्डिंग करवाकर कन्वेयर बेल्ट पर इंतजार करना. इन सभी टेंशन से फ्री होने के लिए इंडिगो (Indigo) ने एक खास सर्विस शुरू की है. इस सर्विस के तहत आपका सामान आपके घर से जहां आप जा रहे हैं वहां तक पहुंचा दिया जाएगा.

इंडिगो (Indigo) ने कहा है कि वे डोर-टू-डोर बैगेज ट्रांसफर सर्विस शुरू कर रहे हैं. यात्रा जहां से शुरू हो रही है वहां से सामान सुरक्षा पूर्वक पिक-अप कर आपके गंतव्य तक पहुंचा दिया जाएगा.

इन शहरों में मिलेगी सुविधा

Indigo की ये खास सर्विस फिलहाल बैंगलूरू, दिल्ली, हैदराबाद और मुंबई के लिए शुरू की गई है. इंडिगो ने कहा है कि ग्राहक के सामान को कारगर और सुरक्षित रूप से उठाया और गंतव्य तक पहुंचाया जाता है।

इतना देना होगा पैसा

यात्रियों को इस सुविधा के लिए मात्र 325 रुपये देने होंगे. इस सर्विस का नाम 6ईबैगपोर्ट (6EBagport) है, जिसके जरिए ग्राहक फ्लाइट के उड़ान भरने के 24 घंटे पहले ही बैगेज सर्विस का फायदा उठा सकते हैं. इस सर्विस के लिए कंपनी कार्टरपोर्टर (CarterPorter) के साथ पार्टनरशिप करेगी.

ये भी पढ़े: लालू यादव की बदल दी जाएगी किडनी, तैयारी हुई शुरू

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED