Logo
April 23 2024 12:38 PM

अब होगी शाहरुख खान की बेटी की एंट्री, अब कानूनी तौर पर कर सकती है ये काम...

Posted at: May 23 , 2018 by Dilersamachar 9647

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 18 साल की हो चुकी हैं. 22 मई, 2000 को जन्मी सुहाना, शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं. मंगलवार को जन्मदिन के मौके पर सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. शाहरुख-गौरी के अलावा कई सेलेब्स ने सुहाना को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. लेकिन सबसे दिलचस्प विश सुहाना के पिता और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की ओर से आई है. उन्होंने बेटी की हवा में उड़ते हुए एक शानदार तस्वीर जारी की है. 6 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी की गई इस शानदार पोस्ट को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.
सुहाना को जन्मदिन की बधाई देते हुए शाहरुख लिखते हैं, "हर बेटी की तरह, मैं जानता हूं कि तुम्हारा जन्म सिर्फ उड़ने के लिए हुआ है. अब तुम कानूनी तौर से वो सब कर सकती हो जो 16 की उम्र से करती आ रही हो. लव यू..." शाहरुख के इस कैप्शन से साफ है कि वह सुहाना को अपनी बेटी नहीं बल्कि दोस्त की तरह मानते हैं. वैसे, शाहरुख कई मौकों पर मान चुके हैं कि वह बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं. सुहाना के जन्मदिन पर सबसे दिलचस्प तस्वीर उनकी मां गौरी खान ने जारी की थी.

 

इंटरनेट पर सुहाना की एक खास तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वह केक के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. हालांकि, यह तस्वीर ताजा है या पुरानी, इसकी जानकारी नहीं है.बता दें, सुहाना को एक्‍टिंग का काफी शौक हैं और वह थिएटर भी करती हैं. सुहाना के एक्टिंग करियर से जुड़े सवाल पर शाहरुख ने फेमिना को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था, "अगर फीमेल एक्‍टर्स के लिए चीजें नहीं बदलती और अगर उसमें (सुहाना) मुझसे 5 गुना ज्‍यादा काम करने का जुनून और जज्‍बा है और अगर उसके बाद भी वह 10 गुना कम मेहनताने के साथ यह करने के लिए तैयार है तो वह जरूर एक्‍टर बन सकती है." शाहरुख ने इसी इंटरव्‍यू में कहा था, "मैं चाहता हूं कि वह उस हर चीज से गुजरे जिससे मेरी सहयोगी महिला एक्‍टर गुजरती हैं. मेरी बेटी उनकी ही तरह एक्‍टर बनेगी और मैं वह दर्द महसूस करना चाहता हूं."

ये भी पढ़े: रेल रिजर्वेशन में मिल सकती है सुविधा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED