Logo
August 16 2022 01:15 PM

कृष्णा नदी नाव हादसे में बड़ी मरने वालों की संख्या

Posted at: Nov 13 , 2017 by Dilersamachar 9486

दिलेर समाचार, विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में रविवार को हुए नाव हादसे में अब तक 19 लोगों की मौत हो गई है जबकि 9 लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं। फिलहाल इन लोगों की तलाश जारी है। वहीं हदसे के बाद इसकी जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया है।

हादसे पर बात करते हुए जिला कलेक्‍टर बी लक्ष्‍मी कांतम ने सोमवार को बताया, ‘लापता लोगों की तलाश जारी है। सरकार ने इस घटना में जांच के लिए सीनियर कमिटी को नियुक्‍त किया है। पुलिस ने भी 4-5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिसमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है। उन्‍होंने पीड़ित के परिजनों के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त की है। पीएम मोदी ने कहा है कि आंध्र प्रदेश सरकार व एनडीआरएफ की ओर से रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन जारी है।

एनडीआरएफ के डिप्‍टी कमांडेंट संतोष कुमार ने बताया, ‘चार टीमों के साथ यहां कल से राहत कार्य जारी है, लापता लोगों की तलाश करने में गोताखोर जुटे हुए हैं।‘

टीम घटना आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के इब्राहिमपट्टनम क्षेत्र की है। हादसे के वक्त नाव में 35 से 40 लोग सवार थे। वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, घटना शाम पांच बजकर 45 मिनट पर उस समय हुई, जब बोट भवानीपुरम में पुन्नामी घाट से फेरी गांव के पवित्रा संगम की ओर जा रही थी। पवित्र संगम की ओर लौटते वक्त बीच नदी में नाव का संतुलन बिगड़ गया और यह पलट गई। प्राइवेट कंपनी के इस बोट में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे।

ये भी पढ़े: पीएम मोदी का ऐसा स्टाईल देखकर आप भी हो जाएंगे दिवाने

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED